Home >> Breaking News >> कानून-व्यवस्था कबतक ठीक करेगी सरकार : भाजपा

कानून-व्यवस्था कबतक ठीक करेगी सरकार : भाजपा


bjp

लखनऊ,एजेंसी-16 जून | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने कहा है कि राज्य में बेखौफ अपराधी, बेलगाम सपा कार्यकर्ता, बेपरवाह सरकार व भ्रमित नौकरशाही व बेबस मुख्यमंत्री प्रदेश की नियति बन चुके हैं। भाजपा ने सवाल किया है कि उप्र सरकार सूबे में बिगड़ती कानून-व्यवस्था के लिए कब तक कारगर कदम उठाएगी।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अखिलेश सरकार के गठन के बाद से ही लगातार चेतावनी देते रहे हैं कि कौन मंत्री क्या कर रहा है, इसका चिट्ठा उनके पास है। ठेकों व जमीनों के कारोबार में संलिप्त मंत्रियों की जानकारी होने का दावा भी सपा प्रमुख करते हैं, तो फिर कार्रवाई से क्यों हिचकते हैं।

मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए पाठक ने कहा कि जब सपा प्रमुख को भी मंत्रियों की कारगुजारियों का पता है तो फिर मुख्यमंत्री को क्यों नहीं पता। यदि मुख्यमंत्री को अपने मंत्रियों के कृत्यों की जानकारी है तो फिर वे कार्रवाई से क्यों हिचक रहे हैं। पाठक ने कहा कि राज्य में अखिलेश सरकार के गठन के बाद से ही अराजकता व अनिश्चिता का वातावरण है। राज्य में सत्ता के कई केन्द्र होने के कारण मंत्रिपरिषद के सदस्य मौज मस्ती में जुटे रहे, नौकरशाही भ्रमित रही, सपा कार्यकर्ता बेलगाम और अपराधी बेखौफ होकर संगीन वारदातों को अंजाम देते रहे।

पाठक ने कहा कि संगठन का मुखिया होने के नाते मुलायम सिंह यादव भले ही मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई से गुरेज कर रहे हों, लेकिन सरकार का मुखिया होने के कारण मुख्यमंत्री अपने मंत्रियों की कारगुजारियों के विरुद्घ कोई कार्रवाई न करने के लिए सीधे तौर पर जवाब देह है। पाठक ने अखिलेश सरकार पर विकास विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा सत्ता में आते ही अखिलेश सरकार ने लक्ष्य 2014 का ऐलान किया। लोकसभा चुनाव में शिकस्त मिली तो अब लक्ष्य उपचुनाव निर्धारित कर दिया और लक्ष्य की पूर्ति का जिम्मा मंत्रियों को दे दिया गया।


Check Also

चीन को कैसे दें मात? अमेरिकी विदेश मंत्री भारत आकर बनाएंगे रणनीति

नई दिल्‍ली:  कोरोना काल में भारत के खिलफ उग्र रवैया अपनाना अब चीन को महंगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *