Home >> Breaking News >> अधिकारियों, मंत्रियों को लेकर भ्रमित है अखिलेश सरकार : भाजपा

अधिकारियों, मंत्रियों को लेकर भ्रमित है अखिलेश सरकार : भाजपा


bjp

लखनऊ,एजेंसी-18 जून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई ने सूबे की अखिलेश यादव सरकार पर भ्रम का शिकार होने का आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अधिकारियों के तबादले और मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय सरकार कानून-व्यवस्था पर ध्यान दे।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि सरकार लगातार भ्रम में पड़ी हुई है। अवैध खनन में नाम सामने आने के बाद एक तरफ तो वह मंत्री पवन पांडेय को बर्खास्त करती है वहीं दूसरी तरफ सहारानपुर से एमएलसी और समाजवादी पार्टी (सपा) के उम्मीदवार रहे एक नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है।
पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मंत्रियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं, लेकिन मुलायम खुद अपने बेटे के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं करते।
भाजपा नेता ने कहा, “अखिलेश के नेतृत्व में ही उप्र में सपा ने लोकसभा का चुनाव लड़ा लेकिन पार्टी सिर्फ अपने कुनबे की ही सीटों को बचा पाई है। बेहतर होता कि मंत्रियों की बर्खास्तगी और पर कतरने के साथ ही मुलायम अखिलेश के खिलाफ भी कार्रवाई करते।”
पाठक ने कहा कि सरकार कानून-व्यवस्था ठीक करने के नाम पर अब तक 150 से अधिक अधिकारियों का तबादले कर चुकी है लेकिन कानून-व्यवस्था कहीं से बेहतर होती नहीं दिखायी दे रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार यदि सूबे में अमन चैन कायम करने की प्रतिबद्घता दिखाएगी तो यही अधिकारी काम करते नजर आएंगे, लेकिन इन सब चीजों को लेकर सरकार खुद ही भ्रमित है।


Check Also

बड़ी खबर: बिहार की नितीश सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को जेड प्लस सुरक्षा दी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के सुरक्षा कवर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *