Home >> Breaking News >> सोनिया ने मोदी को लिखी चिट्ठी,इराक मसले में हम आपके साथ हैं

सोनिया ने मोदी को लिखी चिट्ठी,इराक मसले में हम आपके साथ हैं


Sonia Modi
नई दिल्ली,एजेंसी-20 जून। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इराक में अपहृत भारतीयों की रिहाई तथा उनकी स्वदेश वापसी के लिए राजनयिक प्रयास तेज करने का अनुरोध किया है और इस काम में अपनी पार्टी के पूरे र्समथन का भरोसा दिलाया है।
श्रीमती गांधी ने प्रधानमंत्री को आज एक पत्र भेजकर भारतीय नागरिकों के अपहरण के आतंकवादियों के कायरतापूर्ण कृत्य पर क्षोभ व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि इस घटना से अपहृत लोगों के परिजन बहुत परेशान हैं और कांग्रेस इस कृत्य की कडी निंदा करती है।
उन्होंने लिखा है.. मैं आपसे उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने तथा उनकी रिहाई के लिए सभी राजनयिक प्रयास तेज करने का अनुरोध करती हूं। मैं आपको आश्वासन देती हूं कि इस उद्देश्य को हासिल करने के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस सभी राजनयिक प्रयासों में पूरा र्समथन देगी।.. उन्होंने कहा कि इराक से सभी भारतीय नागरिकों को निकालने और उनकी सुरक्षित स्वदेश वापसी के लिए तेजी काम करना जरूरी है।
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इराक में संघर्ष बढने से पूरे क्षेत्र में शांति और स्थिरता पर असर पडा है और वहां बिगडती स्थिति पूरी दुनिया के लिए गंभीर चिंता का विषय है।
उल्लेखनीय है कि इराक में आतंकवादियों ने 40 भारतीयों को अगवा किया हुआ है।


Check Also

डाइनामाइट ब्लास्ट : शिमोगा हादसे में 8 लोगों की मौत होने की पुष्टि

कर्नाटक के शिमोगा में बीती रात बड़ा हादसा हुआ. यहां एक धमाके से घरों को काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *