Home >> Breaking News >> CPMT EXAM 20 July और Result 30 July को

CPMT EXAM 20 July और Result 30 July को


UPCPMT 2014

लखनऊ,एजेंसी-25 जून। यूपी कंबाइड प्री मेडिकल टेस्ट [यूपीसीपीएमटी-2014] अब 20 जुलाई को होगा। शासन के फैसले के मुताबिक 30 जुलाई को परिणाम घोषित किए जाएंगे और 3 और 4 अगस्त को काउंसिलिंग होगी। सत्र एक सितंबर से शुरू होगा।
मुख्य परीक्षा नियंत्रक डा.ए.के सिंह ने बताया कि शासन से अनुमति मिल चुकी है और केजीएमयू ने परीक्षा की तैयारियां तेज कर दी हैं। केजीएमयू के कुलपति प्रो. रविकांत ने कहा कि जो हुआ उसकी जांच एसटीएफ कर रही है। यदि किसी को कोई शिकायत है तो एसटीएफ को शिकायत कर सकता है। दरअसल परीक्षा रद होने के साथ ही शिकायतों व आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। केजीएमयू में ही कुछ लोग परीक्षा की तैयारियों को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मुख्यमंत्री तक को पत्र लिखे जा रहे हैं।
गाजियाबाद में एक बार गच्चा खा चुका सीपीएमटी सेल इस बात पर भी विचार कर रहा है कि गाजियाबाद को सेंटर ही न बनाया जाए। हालांकि इससे छात्रों को दिक्कत हो सकती है। सीपीएमटी पेपर को सुरक्षित रखने के लिए केजीएमयू इस बार बैंक का इस्तेमाल करने के बजाय सरकारी ट्रेजरी का प्रयोग भी कर सकता है। हालांकि इस बाबत अभी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।


Check Also

वृंदावनवासियों में खुशी की लहर बांकेबिहारी मंदिर के पट खुलेगे शुभ विजयदशमी के दिन

वृंदावन के ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के पट रविवार से भक्तों के लिए फिर खोल दिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *