Wednesday , 28 October 2020
Home >> Breaking News >> भाजपा कार्यकर्ताओं को ‘आतंकवादी’ बताने पर बिफरी भाजपा

भाजपा कार्यकर्ताओं को ‘आतंकवादी’ बताने पर बिफरी भाजपा


BJP
लखनऊ,एजेंसी-2 जुलाई | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र ईकाई ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर पलटवार किया है। पार्टी ने अखिलेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के विरोध-प्रदर्शन की तुलना आतंकवादी हमले से करने पर कड़ा ऐतराज जताया है। प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आजम खान को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनके आरोपों में जरा भी सच्चाई है तो वह इसे साबित करें।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर सोमवार को पुलिस ने लाठी चार्ज किया था, जिसके विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पूरे प्रदेश में धरना-प्र्दशन किया था।

पाठक ने कहा कि अखिलेश सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम रही है। सरकार के बचाव में बेबुनियाद व मनगढ़ंत तर्क गढ़े जा रहे हैं। अखिलेश सरकार बताए कि पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के पास से कितने बम और हथियार बरामद किए हैं कि उन्हें आतंकवादी कहा जा रहा है।

पाठक ने कहा कि वास्तव में शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन कर रहे युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने बल प्रयोग किए और पुलिस के बर्बर व्यवहार को छिपाने के लिए सरकार में बैठे लोग कुर्तक गढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य की लगातार बिगड़ती कानून-व्यवस्था को ठीक करने की बजाय अखिलेश सरकार के मंत्री अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। लेकिन भाजपा चुप नहीं बैठेगी। पार्टी जनहित के मुद्दों पर अखिलेश सरकार के खिलाफ आने वाले दिनों में निर्णायक आंदोलन चलाएगी।

उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जिस बेरहमी से बल प्रयोग किया, उससे अंग्रेजी हुकूमत की यादें ताजा हो गई हैं।


Check Also

बिहार चुनाव: इस बूथ पर दो घंटे में पड़े महज दो वोट, ग्रामीणों को समझाने में जुटे अधिकारी

बिहार में प्रथम चरण के मतदान के दौरान कैमूर की मोहनिया विधानसभा में लोगों ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *