Home >> Breaking News >> TMC व BJP सांसद भिड़े, धमकी का आरोप

TMC व BJP सांसद भिड़े, धमकी का आरोप


Lok Sabha
नई दिल्ली,एजेंसी-8 जुलाई। महंगाई के मुद्दे पर हंगामे के बीच टीएमसी और बीजेपी के सांसदों के बीच मंगलवार को भिड़त हो गई। रेलवे बजट पेश होने के बाद यह घटना हुई जिसमें दोनों ही ओर से एक-दूसरे पर आरोप लगाए गए हैं। सूत्रों का कहना है कि इस दौरान न सिर्फ एक-दूसरे को गालियां दी गई बल्कि नौबत हाथपाई की भी आ गई। सभी इस दृश्य को देखकर दंग रह गए। स्थिति बिगड़ते देख मार्शलों को बुलाकर सांसदों को संसद परिसर से बाहर करना पड़ा। इस शर्मनाक घटनाक्रम पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने रिपोर्ट मांग ली है।
संसद के अंदर की लड़ाई बाहर भी नजर आई। जब सांसद एक-दूसरे पर खुलेआम आरोप लगाते नजर आए। तृणमूल की महिला सांसदों ने बीजेपी सांसदों पर उनके साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है। इस घटना के विरोध में तृणमूल के सांसद संसद भवन में ही गांधी प्रतिमा के पास धरने पर बैठ गए।
टीएमसी की सांसद काकोली घोष ने बीजेपी के दो सांसदों पर उनके साथ संसद के अंदर बदसलूकी करने का आरोप लगाया। वहीं तृणमूल की दूसरी महिला सांसद शताब्दी रॉय ने कहा कि हम लोकसभा में शांति से विरोध कर रहे थे, तभी दो बीजेपी सांसद ने हम पर हमला किया और धमकाया। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि ये सांसद नशे में थे।
वहीं, बीजेपी के सांसदों ने टीएमसी के सांसदों के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बीजेपी सांसदों ने दावा किया कि संसद के अंदर झगड़े की शुरुआत टीएमसी के सांसदों ने की। बीजेपी ने कहा कि टीएमसी सांसदों के साथ किसी तरह की हाथापाई नहीं हुई है। बीजेपी के सांसद जगदंबिका पाल ने इसे टीएमसी का ड्रामा करार दिया।


Check Also

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर में कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के दो खुखखार आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में कश्मीर जोन पुलिस ने शुक्रवार सुबह लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *