Wednesday , 23 September 2020
Home >> U.P. >> प्रेमी को पेड़ से बांधकर प्रेमिका से गैंग रेप

प्रेमी को पेड़ से बांधकर प्रेमिका से गैंग रेप


Rape
लखनऊ,एजेंसी-11 जुलाई। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में युवकों द्वारा प्रेमी को पेड़ से बांधकर उसकी प्रेमिका के साथ गैंग रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। शोर मचने पर आरोपी बाइक छोड़कर भाग गए।
घटना के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल किया। इस प्रकरण पर पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
उत्तराखंड के काशीपुर के गांव मऊआखेड़ा के जामा मस्जिद निवासी युवक का एक छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह कल बाइक से बिजनौर के रेहड़ थाना क्षेत्र स्थित दहलावाला के जंगल में प्रेमिका और उसकी सहेली को लेकर आया गया। यहां पर युवक प्रेमिका के साथ गन्ने केखेत में चला गया, जबकि सहेली बाहर खड़ी रही। इस बीच दो बाइक पर सवार होकर छह युवक आए और बाहर खड़ी युवती से पूछताछ की। उन्होंने गन्ने के खेत में प्रेमी युगल को देखा, तो उनके पास पहुंच गए। इसके बाद प्रेमी को पीटने के बाद पेड़ से बांध दिया और प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब दो आरोपियों ने खेत के बाहर खड़ी युवती से दुष्कर्म की कोशिश की तो उसने शोर मचा दिया। आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर आने लगे तो उन्हें देखकर आरोपी फरार हो गए।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना रेहड़ पुलिस को दी। एसपी देहात राधेश्याम, सीओ अफजलगढ़ चंद्रपाल सिंह, एसओ अफजलगढ़ सतेंद्रपाल सिंह, एसओ रेहड़ व एसओजी टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश की लेकिन कोई आरोपी हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एसपी देहात राधेश्याम ने बताया कि युवक उत्तराखंड से दोनों युवतियों को लेकर आया था। इस मामले में चार आरोपियों के नाम प्रकाश में आए हैं और शेष की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Check Also

नियमित गंगा स्नान करने वालों पर कोरोना संक्रमण का असर नहीं होता: अमेरिकी इंटरनेशनल जर्नल

बीएचयू आईएमएस की टीम ने गंगा किनारे रहने वालों पर कोरोना के प्रभाव पर शोध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *