Home >> Breaking News >> वैदिक-सईद मुलाकात पर बवाल, बचाव में उतरे बाबा

वैदिक-सईद मुलाकात पर बवाल, बचाव में उतरे बाबा


Ramdev

नई दिल्ली,एजेंसी-14 जुलाई। जानेमाने पत्रकार वेद प्रताप ‘वैदिक’ के पाकिस्तान में भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद से मुलाकात को लेकर आलोचनाएं हो रही है। लोग इस बात से नाराज हैं कि उन्होंने भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी से मुलाकात की। इस बारे में वैदिक का कहना है कि वह एक पत्रकार हैं और इसी हैसियत से उन्होंने हाफिज सईद से मुलाकात की है। उधर, योग गुरु बाबा रामदेव भी अब इस मुद्दे को लेकर वेद प्रताप वैदिक के बचाव में उतर आए हैं। रामदेव ने कहा है कि वैदिक पत्रकार हैं और इस नाते किसी से भी मिल सकते हैं।
रामदेव ने कहा कि वेद प्रताप वैदिक राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं, हो सकता है उन्होंने हाफिज सईद से मुलाकात कर उसका हृदय परिवर्तन करने की कोशिश की हो। गौरतलब है कि वेद प्रताप वैदिक बाबा रामदेव के करीबी माने जाते हैं। रामदेव ने कहा कि वैदिक वरिष्ठ पत्रकार हैं और पत्रकार किसी भी व्यक्ति से मिलता है तो उसके पीछे उसकी मंशा उस व्यक्ति के बारे में जानने की होती है, न कुछ और।
रामदेव ने कहा कि वैदिक प्रखर राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं और वह हाफिज से मिले होंगें तो उन्होंने उसका हृदय परिवर्तन करने की कोशिश की होगी।
हाफिज सईद ने वैदिक से मुलाकात केदौरान कहा था कि मोदी उसे गलत व्यक्ति और खतरनाक मानते हैं। इस सवाल पर रामदेव ने कहा कि कौन भारतीय देश के दुश्मन को अपना दोस्त बताएगा? ऐसे में हाफिज सईद के प्रति नरेंद्र मोदी का रवैया सख्त हैं तो यह राष्ट्रहित में ही है।


Check Also

बड़ी खबर : बार्क ने 12 हफ्तों तक TRP मापने पर रोक लगाई

टीआरपी घोटाले के सामने आने के बाद टेलीविजन रेटिंग मापने वाली संस्था बार्क ने अगले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *