Home >> Breaking News >> मेरे जीते जी नहीं जीत सकता पाकिस्तान – मनमोहन सिंह

मेरे जीते जी नहीं जीत सकता पाकिस्तान – मनमोहन सिंह


Manmohan Singhखबर इंडिया नेटवर्क , नई दिल्ली। सीमा हुई गोलीबारी के बावजूद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों का तनाव बरकरार है। कश्मीर पर दोनों मुल्कों के बीच चौथी जंग को लेकर नवाज शरीफ के कथित बयान पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पीएम ने कहा कि उनके जीवन में पाक के भारत से ऐसी कोई जंग जीतने की संभावना नहीं है।
पाक अधिकृत कश्मीर में मंगलवार को आजाद जम्मू एंड कश्मीर काउंसिल के बजट सत्र में शरीफ के संबोधन के हवाले से डॉन अखबार ने कहा है कि कश्मीर मुद्दे को लेकर दोनों परमाणु शक्ति वाले राष्ट्रों के बीच कभी भी चौथा युद्ध छिड़ सकता है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के मुताबिक भारतीय कश्मीर की आजादी उनका सपना है और उन्हें उम्मीद है कि उनके जीवनकाल में यह सपना साकार होगा।

नवाज़ शरीफ के साथ संबंध सुधार की पहल करने वाले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पाक प्रधानमंत्री के बयानों का तीखा प्रतिकार किया। नौसेना दिवस कार्यक्रम के हाशिये पर शरीफ के बयान को लेकर ‘दैनिक जागरण’के सवाल पर प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें अपने जीवनकाल में पाकिस्तान के भारत से ऐसी कोई लड़ाई जीतने की उम्मीद नहीं दिखती।


Check Also

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत को नागपुर के अस्पताल से मिली छुट्टी, पांच दिनों के लिए हुए थे होम क्वारंटाइन

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत को शुक्रवार को नागपुर के अस्पताल से छुट्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *