Wednesday , 23 September 2020
Home >> Breaking News >> अखिलेश सरकार महिला उत्पीड़न रोकने में विफल : BJP

अखिलेश सरकार महिला उत्पीड़न रोकने में विफल : BJP


BJP
लखनऊ,एजेंसी-19 जुलाई | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उप्र इकाई ने कहा है कि सूबे में महिला उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन प्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार इन घटनाओं को लेकर सिर्फ बयानबाजी कर रही है। बदायूं घटना के बाद यदि सरकार चेत जाती तो मोहनलालगंज में महिला के उत्पीड़न को रोका जा सकता था। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि बदायूं की घटना के बाद ऐसा माना जा रहा था कि सरकार पुलिसिया तंत्र पर नकेल कसेगी और महिला उत्पीड़न की जो घटनाएं हो रही हैं, उसमें कमी आएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।

पाठक ने कहा कि अमेरिका के पूर्व राष्टपति बिल क्लिंटन जब गुरुवार को मोहनलालगंज में थे, उससे कुछ घंटे पहले ही अति सुरक्षित इलाके में एक महिला का शव पाया गया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। यह हाल तब है जबकि क्लिंटन के आने से पहले ही इलाके को सुरक्षा छावनी में तब्दील कर दिया गया था। इस घटना से साफ है कि उप्र का पुलिस तंत्र महिला उत्पीड़न को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुआ है।

भाजपा नेता ने कहा कि बदायूं की घटना के बाद उप्र में महिला उत्पीड़न की 100 से अधिक घटनाएं सामने आ चुकी हैं, लेकिन सरकार बयानबाजी के अलावा कुछ नहीं कर रही।

बकौल पाठक, “मोहनलालगंज की घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई है।” उन्होंने जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने की मांग की, ताकि दोषी को सजा मिल सके।

मोहनलालगंज में गुरुवार को एक युवती का शव पाया गया था। आशंका जताई जा रही है कि सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस महानिदेशक की ओर से इसकी जांच के लिए एक टीम गठित की गई है।


Check Also

जनता दल यूनाइटेड ने कृषि बिल का समर्थन किया: बीजेपी हुई गदगद

किसानों से जुड़े दो बिल के खिलाफ विपक्ष का प्रदर्शन जारी है. इस मुद्दे पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *