Home >> Breaking News >> दिलीप पांडे के समर्थन में ‘AAP’

दिलीप पांडे के समर्थन में ‘AAP’


AAP
नई दिल्ली,एजेंसी-19 जुलाई। विवादित पोस्टर लगाने के मामले में आम आदमी पार्टी (आप) दिलीप पांडे के समर्थन में उतर आई है। आप नेता मनीष सिसौदिया ने कहा कि इस मामले से आप का कोई लेना देना नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) साजिश के तहत पार्टी पर हमला कर रही है। भाजपा दिल्ली में सरकार बनाने के लिए बेचैन है, इसी कारण ऐसा किया जा रहा है। सिसौदिया ने पुलिस के गलत इस्तेमाल पर भी जोर दिया।
संजय सिंह ने कहा कि गुजरात में फर्जी मुठभेड़ होती रही हैं, गुजरात की तरह दिल्ली को बनाया जा रहा है। भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। भाजपा ऐसी कार्रवाई से बाज आए। दिलीप की गिरफ्तारी भाजपा की साजिश है।
आशुतोष ने कहा कि भाजपा नेता अपने आंकाओं की सलाह पर काम करना बंद करें।
गौरतलब है कि विवादित पोस्टर लगाने के आरोप में आप नेता दिलीप पांडे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दिलीप के साथ चार अन्य लोगों को भी पकड़ा गया था। कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद ने दिलीप पांडे के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने की शिकायत की थी। दिलीप को जामियानगर पुलिस स्टेशन पर रखा गया था। आप का कहना है कि ओखला निवासी अमानतुल्लाह खान ने पोस्टर लगाने की जिम्मेदारी ली है। ऐसे में दिलीप की गिरफ्तारी क्यों की गई? आप प्रवक्ता दिलीप पर आरोप है कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद के खिलाफ विवादित पोस्टर लगवाए। कांग्रेस एमएलए ने पुलिस में शिकायत की थी कि आप द्वारा चिपकाए गए पोस्टरों से दो समुदायों के बीच कटुता बढ़ सकती है। इन पोस्टरों की भाषा बेहद आपत्तिजनक है।


Check Also

बीजेपी ही बंगाल में अगली सरकार बनाएगी नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी कम से कम पचास हजार वोटों से जीतेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी आज फिर बंगाल दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *