Home >> Breaking News >> उपराज्यपाल से मिले केजरीवाल, करेंगे दिल्ली में चुनाव की मांग

उपराज्यपाल से मिले केजरीवाल, करेंगे दिल्ली में चुनाव की मांग


Kejariwal
नई दिल्ली,एजेंसी-21 जुलाई। राजधानी दिल्ली में फिर से विधानसभा चुनाव कराए जाने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल नजीब जंग से मिलने उनके निवास पहुंचे हैं। पार्टी के कई विधायक भी केजरीवाल के साथ गए हैं।
उधर, केजरीवाल की एलजी से मुलाकात पर आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जब सभी पार्टियां कह रही है कि हम सरकार नहीं बना रहे है, तो फिर जल्द से चुनाव क्यों नहीं करवाना चाहिए। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भी भी साफ कर दिया है वो किसी तरह से किसी पार्टी को सपोर्ट नहीं करेगी और दोबारा चुनाव में जाएगी, लेकिन भाजपा शायद अभी भी असमंजस की स्थिति में दिख रही है। एक तरफ भाजपा के प्रदेशध्यक्ष सभी विकल्प खुले होने की बात कह रहे है तो दूसरी तरफ दिल्ली से पार्टी के सांसद दोबारा चुनाव का समर्थन कर रहे है।
भाजपा के विधायक रामबीर सिंह विधूड़ी ने तो यहां तक कह दिया कि पार्टी आलाकमान यही हरी झंडी दिखा दे तो हम 24 घंटों में सरकार बना लेंगे। ऐसे में आज केजरीवाल से एलजी की मुलाकात देश की राजधानी की राजनीति का कोई न कोई फैसला तो लेकर ही आएगी।
वैसे आम आदमी पार्टी काफी समय से नए सिरे से चुनाव की मांग करती रही है लेकिन अंदर खाने उनकी कांग्रेस के नेताओं से भी बात होती रही है।


Check Also

बिहार : अपराधियों ने जदयू छात्र नेता को गोली मारी, गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया

बिहार में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। राज्य में आपराधिक घटनाओं में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *