Home >> Breaking News >> उत्तराखंड उपचुनाव के नतीजों से भाजपा को झटका

उत्तराखंड उपचुनाव के नतीजों से भाजपा को झटका


CM -after winning election
लखनऊ,एजेंसी-26 जुलाई। लोकसभा चुनाव के नतीजे जहां कांग्रेस के लिए बेहद बुरे साबित हुए, वहीं अब उत्तराखंड की तीन विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनावों के नतीजों ने भारतीय जनता पार्टी को करारा झटका दिया है और कांग्रेस को राहत दी है।

धारचूला से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जहां जीत दर्ज की, वहीं डोईवाला से हीरा सिंह बिष्ट और सोमश्वर से रेखा आर्या ने जीत हासिल कर केंद्र की सत्ता में आई भाजपा का यहां कहीं खाता तक नहीं खुलने दिया।

पड़ोसी राज्य में मिली इस जीत का असर उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रसार विभाग के अध्यक्ष सत्यदेव त्रिपाठी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत एवं उनके सहयोगियों और वहां की जनता को को जीत की बधाई दी है।

त्रिपाठी ने कहा कि नरेंद्र मोदी का फार्मूला अब फ्लॉप हो रहा है और ‘अच्छे दिन’ लाने के लिएलोगों से झूठे वादे करते हुए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए थे, उसकी असलियत अब लोगों को समझ में आ गई है।

त्रिपाठी ने कहा,‘‘कोरे वादों से ज्यादा दिन तक जनता को गुमराह नहीं किया जा सकता। चार धाम वाले उत्तराखंड में भाजपा चारो खाने चित हो गई है। देवभूमि की जनता ने भाजपा को संकेत दे दिया है कि वह हर जगह सांप्रदायिक कार्ड खेलने वाले अमित शाह को अध्यक्ष बनाकर भले ही बड़ा-बड़ा सपना देखे, मगर इस महान ध्र्मनिरपेक्ष देश में उसका यह कार्ड चलने वाला नहीं है।’’


Check Also

बड़ी खबर: चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की

चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर रहा है। बिहार की 243 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *