Home >> राज्य >> बाबतपुर एयरपोर्ट पर विमान सेवाएं बाधित होने से बढ़ सकता है किराया

बाबतपुर एयरपोर्ट पर विमान सेवाएं बाधित होने से बढ़ सकता है किराया


लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रनवे का मरम्मत कार्य होने की वजह से एक मार्च से 31 मई तक सुबह 10 से शाम 6 बजे तक विमानों की आवाजाही बंद होने की वजह ो कुछ एयरलाइंस अपना किराया बढ़ाया सकती है।
 planes_1482813725
यात्रियों के दबाव को देखते हुए ऐसा किया जाएगा। रहेगी। मरम्मत कार्य होने की वजह से सभी विमान सुबह दस बजे के पहले और शाम छह बजे के बाद उड़ान भरेंगे। 

वाराणसी एयरपोर्ट से प्रत्येक दिन 50 से ऊपर विमानों की आवाजाही होती है। करीब 6500 यात्रियों का रोजाना आवागमन होता है। विमान सेेवाएं बाधित होने से यात्रियों को परेशानी होगी। विमान का संचालन कम हो जाने से कारोबार पर भी इसका असर पड़ेगा।

एयरपोर्ट पर उतरने के बाद लोग यहीं से इलाहाबाद, गोरखपुर, सोनभद्र, बिहार, मुगलसराय, जौनपुर, आजमगढ़, चंदौली, मुगलसराय, भदोही, मिज़ार्पुर आदि स्थानों के लिए लोग जाते हैं।

लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट की कार्यवाहक निदेशक आरके वर्मा ने बताया कि रन-वे की मरम्मत का काम काफ ी दिनों से पेंडिंग था।

रन-वे की मजबूती के लिए उस पर एक लेयर दिया जाएगा जिससे रनवे काफ ी स्मूथ और चिकना हो। फ्लाइट की लैंडिंग करने एवं उड़ान भरने में आसानी होगी। 

 
 

Check Also

CBSE बोर्ड परीक्षाएं 10वीं-12वीं की आज से शुरू, पुलवामा हमले में शहीदों के बच्चों को मिली ये खास छूट

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) की कक्षा 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *