Home >> Breaking News >> भाजपा के पूर्व नेता जसवंत अस्पताल में भर्ती

भाजपा के पूर्व नेता जसवंत अस्पताल में भर्ती


jaswant
नई दिल्ली,एजेंसी-8 अगस्त। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता जसवंत सिंह के सिर में गहरी चोट लगी है। उन्हें धौलाकुआं स्थित आर्मी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। ताजा जानकारी के अनुसार उनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह से फोन पर बातचीत की और उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, सुषमा स्वराज, अरुण शौरी, शत्रुघ्न सिन्हा, राजीव प्रताप रूडी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, अमर सिंह और जयाप्रदा उनको देखने अस्पताल पहुंचे। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने परिजनों को फोन कर उनका हालचाल पूछा।
सूत्रों ने बताया कि 76 वर्षीय पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह कल देर रात अपने आवास पर कमरे में फिसल गए जिसकी वजह से उनके सिर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें तुरंत देररात 3 बजे आर्मी अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका उनका 3 घंटे तक ऑपरेशन चला। उनके सिर में खून के थक्के जम गए हैं। अभी भी वो आईसीयू में भर्ती हैं और उनकी स्थिति बहुत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल पहुंचने वाले लोग उनके बेटे मानवेंद्र सिंह से मिलकर उनका हालचाल ले रहे हैं। जसवंत की हालत पर अधिकारिक रूप से साउथ ब्लाक से बयान जारी किया जाएगा।
इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जसवंत के बेटे मानवेंद्र सिंह से फोन पर बातचीत की। और उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मानवेंद्र से उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों से भी फोन पर बात की। मोदी ने बातचीत के दौरान शीघ्र ही जसवंत सिंह के स्वास्थ्य लाभ की कामना ईश्वर से की।
गौरतलब है कि पूर्व रक्षामंत्री जसवंत सिंह को राजस्थान के बाड़मेर से अधिकृत पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में खड़ा होने पर भाजपा से निकाल दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा, लेकिन वह हार गए।


Check Also

बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर में कश्मीर पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के दो खुखखार आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर में कश्मीर जोन पुलिस ने शुक्रवार सुबह लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियों को मार गिराया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *