Home >> Breaking News >> आजम खां पार्टी के सबसे वफादार: अखिलेश

आजम खां पार्टी के सबसे वफादार: अखिलेश


Akhilesh Yadav
लखनऊ,एजेंसी-21 अगस्त।उत्तर प्रदेश के कद्दावर मंत्री आजम खां भले ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को कानून-व्यवस्था के मामले पर घेरे में रखें या फिर सपा सुप्रीमो पर कोई की तल्ख टिप्पणी करें लेकिन सरकार उनको सबसे वफादार मानती है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कल कन्नौज में कहा कि आजम खां पार्टी के सबसे वफादार शख्स हैं।
कन्नौज में कल शहीद को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजम खां को पार्टी का सबसे वफादार नेता बताया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आजम खां हमेशा से ही पार्टी के पक्ष में वफादार रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री सपा में अमर सिंह की वापसी को लेकर पूछे गए सवालों पर खामोश रहे। उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया तो नहीं दी लेकिन मीडिया के अति सक्रिय होने पर तंज भी कस दिया। उन्होंने टालते हुए तंज कसा कि अमर सिंह की नेताजी से मुलाकात से तो परेशान बीजेपी है, आप क्यों परेशान हैं। अमर सिंह को लेकर नगर विकास मंत्री आजम खां की नाराजगी पर सवाल हुआ उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सबसे वफादार हैं। उनके बारे में कोई भी कुछ नहीं कह सकता है।
सहारनपुर दंगे पर शिवपाल सिंह यादव कमेटी की जांच रिपोर्ट पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा गठित जांच आयोग की रिपोर्ट आने के बाद ही फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोनों रिपोर्ट का मिलान किया जाएगा। इसके बाद ही सरकार कार्रवाई का फैसला करेगी। उन्होंने सुर्खियों में छाए बदायूं कांड को लेकर कहा कि सरकार पर उंगली उठाई जा रही थी और अब जांच में मामला कुछ का कुछ निकल रहा है।
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के अटिया गांव में नक्सलियों से मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान हरिवंश कुशवाहा के घर सांत्वना देने आए थे। मुख्यमंत्री ने शहीद के परिवार की हर संभव मदद का भरोसा भी दिया।


Check Also

बिना परीक्षा दिए भारतीय सेना में मिल रहा है शानदार मौका, करे अप्लाई

भारतीय सेना भर्ती अभियान एनसीसी विशेष प्रवेश योजना के तहत अधिकारियों के पदों के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *