Home >> Breaking News >> मोदी जांच के लिए एम्स पहुंचे, मरीजों को हुई परेशानी

मोदी जांच के लिए एम्स पहुंचे, मरीजों को हुई परेशानी


PM Modi
नई दिल्ली,एजेंसी-25 अगस्त। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नियमित स्वास्थ्य परीक्षण के लिए रविवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। मोदी के आने से किले में तब्दील अस्पताल में रोगियों को तकलीफ उठानी पड़ी और यहां तक कि कर्मचारियों को भी भीतर नहीं जाने दिया गया। एम्स के निदेशक एम.सी. मिश्रा ने आईएएनएस को बताया, “प्रधानमंत्री सुबह 10.30 से 11.00 बजे के बीच एम्स आए। वह नियमित स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद यहां से चले गए।”
अस्पताल में मोदी के आने से हजारों मरीजों के लिए इलाज की उम्मीद का केंद्र समझे जाने वाले देश के इस मशहूर संस्थान में रोगियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा। आम लोगों को अस्पताल के भवन तक नहीं आने दिया गया और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने आईएएनएस को बताया कि न केवल रोगियों को अस्पताल जाने से रोका गया, बल्कि कई कर्मचारियों को भी जाने से रोक दिया गया। जिन्हें अंदर जाने भी दिया गया उन्हें भी जमातलाशी जैसे उपाय का सामना करना पड़ा।
अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया, “सुरक्षा जांच अप्रत्याशित थी। हमारी तलाशी ली गई और कुछ को तो भीतर जाने भी नहीं दिया गया।”
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि एम्स के समीप के बस स्टाप को खाली करा दिया गया और जितनी देर प्रधानमंत्री एम्स में रहे उतनी देर तक किसी को भी मेट्रो स्टेशन से बाहर नहीं आने दिया गया।
अस्पताल के आसपास की दुकानों को भी बंद करा दिया गया।


Check Also

सीएम पिनाराई विजयन के लिए बड़ी चुनौती बन सकती है केरल की राजनीति

विपक्ष ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की सरकार के नेतृत्व और सत्तारूढ़ दल को चुनौती देने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *