Home >> कुछ हट के >> इंसान नहीं सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं ये बाप-बेटे, कारण चौंका देगा

इंसान नहीं सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं ये बाप-बेटे, कारण चौंका देगा


चीन के मर्दों पर सिलीकॉन डॉल्स का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। कुछ लोगों का मानना है वे लोग डॉल्स के साथ रिश्ते बनाने में ज्यादा सहज महसूस करते हैं। ऐसा ही एक अनोखा रिश्ता है ली चेन का जिनके पास एक नहीं, 7 डॉल्स हैं।omg_1486453348

59 साल के ली चेन अपने घर में 7 सेक्स डॉल्स के साथ रहते हैं। वो उन्हीं के साथ खाना खाते हैं और उन्हीं से बातें भी करते हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के मरने के बाद सेक्स डॉल्स इकट्ठी करनी शुरू की थीं।

ली अबतक इन डॉल्स पर लगभग एक लाख रुपये खर्च कर चुके हैं। अपनी बीवी के मरने के बाद और बेटे के कॉलेज जाने के बाद वो काफी अकेला महसुस करने लगे थे जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली सेक्स डॉल खरीदी थी।

ली कई सालों से इन डॉल्स के साथ रह रहे हैं। उन्हें लगता है कि किसी इंसान के साथ रहने से बेहतर है कि इनके साथ रहा जाए क्योंकि ये धोखा नहीं देते। अपनी पत्नी की मौत के बाद ली ने कई औरतों से मिले थे लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका।

ली ने अपने बेटे को भी एक सेक्स डॉल तोहफे में दी थी। लेकिन ली के बेटे, यांग यांग ने सभी को अपनी बहनें मान लिया है। वे कहते हैं कि, “सभी डॉल्स हमारे परिवार जैसी हैं। अगर भविष्य में मैनें कभी शादी भी कि तो मेरी बीवी को इन्हें अपनाना होगा।”


Check Also

आज से 30 साल पहले हुआ था ऐसा खौफनाक हादसा, आसमान से गिरी थी 98 लोगों की लाशें

दुनिया भर में कई ऐसी बढ़ती जा रही आपदाओं की कहानी से आज हर कोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *