Home >> एंटरटेनमेंट >> पाकिस्तान ने दी ग्रीन लाइट अब ये बॉलीवुड फिल्म भी करेगी रन

पाकिस्तान ने दी ग्रीन लाइट अब ये बॉलीवुड फिल्म भी करेगी रन


मुंबई| निर्देशक अमित रॉय की फिल्म ‘रनिंगशादी डॉट कॉम’ 17 फरवरी को पाकिस्तान में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता अमित साध मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता शाहरुख खान और पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ को इसके ‘अनुचित’ विषय की वजह से सोमवार को प्रतिबंधित कर दिया गया। इसके बाद ‘रनिंगशादी डॉट कॉम’ की रिलीज से जुड़ी खबर आई।

रॉय ने एक बयान में कहा, “मुझे लगता है दोनों देशों के बीच के संबंधों को आगे ले जाने के लिए यह अच्छा तरीका है, क्योंकि ऐसी सभी चीजों पर प्रतिबंध लगाने से, जिन्हें दोनों देशों में पसंद किया जाता है, दोनों देशों के संबंध आगे नहीं बढ़ेंगे।”

पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों पर लगाया गया प्रतिबंध एक फरवरी को फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज के साथ समाप्त हुआ। अब ‘रनिंगशादी डॉट कॉम रिलीज के लिए तैयार है।’

फिल्म के सह-निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने कहा, “रनिंगशादी डॉट कॉम के पाकिस्तान में रिलीज होने से हम सभी खुश हैं। इसकी कहानी बेहद मनोरंजक है, खासकर युवाओं के लिए है। मुझे उम्मीद है कि दुनियाभर के लोग इसे पसंद करेंगे।”

 पिछले सप्ताह, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भारतीय फिल्मों पर से प्रतिबंध हटाने को कहा था।

हालांकि, सिनेमाघरों में वहीं फिल्में दिखाई जा सकती हैं, जिन्हें सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिली हो।

पिछले साल सितंबर में जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में भारतीय सेना के शिविर पर पाकिस्तान स्थित आतंकियों द्वारा किए गए हमले और इसके जवाब में भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तनाव और बढ़ गया था। भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसके बाद पाकिस्तान में सिनेमा मालिकों ने दोनों देशों के बीच बेहतर माहौल होने तक भारतीय फिल्मों को प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया था।

 

Check Also

फिल्म अर्थ के रीमेक में काम करेगे अभिनेता बॉबी देओल

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक और सीक्वल फिल्में बनाने का ट्रेंड सा चल पड़ा है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *