Home >> एंटरटेनमेंट >> अंतरिक्ष यात्रा की कहानी फ़िल्मी अंदाज़ में, ये है आर माधवन का अगला मिशन

अंतरिक्ष यात्रा की कहानी फ़िल्मी अंदाज़ में, ये है आर माधवन का अगला मिशन


:बॉलीवुड में पहली बार अंतरिक्ष यात्रा की कहानी एक फिल्म के रूप में दिखाई जाएगी| जिसका नाम ‘चंदा मामा दूर के’ है. इसे पहले बॉलीवुड ने कई सच्ची कहानियों से हमे रूबरू कराया है| फिल्म में एक्टर आर माधवन एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं| इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट के लिए  नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुशात सिंह राजपूत के नाम सुनने को आ रहा है |

इस फिल्म में अभिनेता आर माधवन वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.  पायलट की भूमिका आर माधवन के लिए नई नहीं हैं. उन्होंने इससे पहले भी ‘रंग दे बसंती’ फिल्म में इस तरह की भूमिका निभायी हैं. माधवन ने कहा फिल्म को अपने बेटे के साथ देखने के लिए मैं बेकरार हूं. मुझे यकीन हैं, उसे मुझ पर गर्व होगा.

माधवन बोले यह एक बेहतरीन फिल्म हैं. हमारी टीम काफी शानदार हैं. रिसर्च के आधार पर कहानी को बनाने की कोशीश की गयी हैं. इस भूमिका के लिए मैंने काफी तैयारी भी की हैं. मेरा डिफेंस बैकग्राउंड रहा है और मैंने राष्ट्रीय कैडेट कोर में अभ्यास भी किया है. साथ ही, सी-हॉक्स, रंग दे बसंती जैसी फिल्मों की वजह से मुझे इस विषय में काफी जानकारी हैं.

 निर्माता विकी रजानी ने बोला कि मैं काफी खुश हूं कि इस फिल्म का हिस्सा माधवन हैं. वायु सेना के लिए एक साहसी पायलट की भूमिका में वह नजर आने वाले हैं. आर माधवन एक बेहतरीन एक्टर हैं.

संजय पूरण सिंह चौहान के निर्देशन में बन रही ‘चंदा मामा दूर के’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी. अब देखना ये है की क्या ये फिल्म लोगों के दिलो में जगह बना पाएगी|

 

Check Also

Netflix पर अब हर हफ्ते देखने को म‍िलेगी नई फिल्‍म

कोरोना वायरस और उसकी वजह से लगे लॉकडाउन ने लोगों को मनोरंजन के लिए ओटीटी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *