Home >> Breaking News >> तारा के पति को 3 दिन की ट्रांजिट रिमांड

तारा के पति को 3 दिन की ट्रांजिट रिमांड


Tara'
नई दिल्ली,एजेंसी-27 अगस्त। ‘लव जेहाद’ के कथित मामले में गिरफ्तार किए गए शूटर तारा सहदेव के पति रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन को कोर्ट ने तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले पुलिस की पूछताछ में कोहली ने बताया कि वो इस्लाम धर्म का पालन करता था। लेकिन उसने इस्लाम धर्म कबूल नहीं किया है। कोहली का कहना है कि वो हिंदू है।
कोहली को मंगलवार रात दिल्ली के द्वारका सेक्टर 6 से गिरफ्तार किया गया। रंजीत के पास से पुलिस ने लैपटॉप और पैसे जब्त किए हैं। रकीबुल उर्फ रंजीत की बुजुर्ग मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि कोहली की मां का नाम कौशल रानी है। ये पहले मुस्लिम थीं। लेकिन रंजीत कोहली के पिता से शादी के बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया था।
रंजीत की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर रखा था। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर दिल्ली और रांची पुलिस की संयुक्त टीम को रंजीत को दिल्ली के द्वारका में होने की जानकारी मिली। इसी आधार पर पुलिस ने रंजीत को गिरफ्तार किया। रंजीत पर उसकी पत्नी तारा ने जबरदस्ती धर्मपरिवर्तन करने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। तारा का कहना है कि धर्मपरिवर्तन करने के लिए उसे मारा-पीटा भी गया।
गौरतलब है कि रंजीत उर्फ रकीबुल हसन की पत्नी नेशनल शूटर तारा सहदेव ने आरोप लगाया था कि उसके पति ने उसपर इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया और उसके साथ मारपीट भी की, इतना ही नहीं पुलिस के पहुंचने पर उसने कई बड़े नेताओं की धौंस दिखाकर पुलिसवालों को धमकाने की भी कोशिश की।


Check Also

सीएम पिनाराई विजयन के लिए बड़ी चुनौती बन सकती है केरल की राजनीति

विपक्ष ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की सरकार के नेतृत्व और सत्तारूढ़ दल को चुनौती देने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *