Home >> कुछ हट के >> प्रोपोज़ डे स्पेशल : इन 6 तरीको से करेंगे अपने प्यार का इजहार, तो मना नहीं कर पायेगी लड़की

प्रोपोज़ डे स्पेशल : इन 6 तरीको से करेंगे अपने प्यार का इजहार, तो मना नहीं कर पायेगी लड़की


सबसे पहले तो आप सभी को प्रोपोज़ डे की बधाई, जो लोग रिलेशनशिप में है वह अपने पार्टनर के साथ इस दिन को एन्जॉय करे.

और जो लोग अब तक सिंगल है वह मोबाइल से बाहर निकल कर अपने लिए पार्टनर की तलाश करे. वरना पिछले साल की तरह आपको इस साल भी अकेले ही वैलेंटाइन्स डे मनाना पड़ेगा.

अब आप सोच रहे होंगे की कैसे अपने प्यार का इजहार करे? तो अब इस मसले को भी म सुलझा देते आई. चलिए हम आपको 6 ऐसे तरीके बताने जा रहे है. जिनकी मदद से आप किसी लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार कर सकते है.

– आप चाहे तो विडियो की मदद से अपनी पसंद की लड़की को अपने दिल की बात कह सकते है. ये प्रोपोज़ करने का एक मॉडर्न और सटीक तरिका है. इसके लिए Adobe premier जैसे सॉफ्टवेर की मदद से एक रोमांटिक विडियो तैयार कर सकते है और अगर इस विडियो को देख कर अगर वह लड़की मुस्कुरा दे तो समझ जाइये आपका काम बन गया.

– अगर आप जिस लड़की को पसंद करते है उसे रोमांच पसंद है तो आप किसी पहाड़ की छोटी या समुन्द्र की गहराईयों के बीच जाकर अपने प्यार का इजहार कर सकते है.

– अगर आपकी पार्टनर को फिल्में देखना पसंद है, जो की हर लड़की को पसंद होता है तो आप उसके साथ किसी रोमांटिक मूवी जाने का प्लान करे और मूवी के बीच इंटरवल में दोनों का एक रोमांटिक विडियो प्ले करने की व्यवस्था करे. ये लड़की को प्रोपोज़ करने का एक सटीक और बेहद रोमांटिक तरीका है.

– आप जिस लड़की से अपने दिल की बात कहना चाहते है, वह जिस किसी भी रास्ते से रोज़ गुजरती हो वह अपनी फीलिंग्स से जुड़ा एक होर्डिंग लगवा दीजिये जहाँ पर आसानी से नज़र पहुच सके. लेकिन इस बात का ध्यान रखे की इससे उस लड़की को कोई परेशानी ना हो.

– लॉन्ग ड्राइव हमेशा से एक रोमांटिक ऑप्शन है. आप चाहे तो लॉन्ग ड्राइव पर रोमांटिक अंदाज़ में लड़की का हाथ पकड़ कर उसे प्रोपोज़ कर सकते है. यकीन मानिये वह आपको मना नहीं कर पायेगी.

– अगर आपको अपनी फीलिंग्स बताना नहीं आती है तो ग्रीटिंग कार्ड आपकी इसमे मदद कर सकते है. आप अपनी साडी फीलिंग्स इमोशन्स को कार्ड पर लिख कर लड़की को दे सकते है.


Check Also

आज से 30 साल पहले हुआ था ऐसा खौफनाक हादसा, आसमान से गिरी थी 98 लोगों की लाशें

दुनिया भर में कई ऐसी बढ़ती जा रही आपदाओं की कहानी से आज हर कोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *