Home >> कुछ हट के >> यहां लड़कियां किराए पर लेती हैं ब्वॉयफ्रेंड, वजह हैरान कर देगी

यहां लड़कियां किराए पर लेती हैं ब्वॉयफ्रेंड, वजह हैरान कर देगी


लोग किराए पर घर लेते हैं, गाड़ी लेते हैं, कपड़े लेते हैं लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किराए पर ब्वॉयफ्रेंड लिए जा रहे हों। ये सुनने में काफी अजीब लग रहा है लेकिन चीन में वाकई ऐसा हो रहा हैचीन की लड़कियां साथ में घूमने फिरने के लिए किराए के लड़के हायर करती हैं जो बिलकुल उनके ब्वॉयफ्रेंड जैसा बिहेव करते हैं। इससे लड़कियां स्पेशल महसूस करती हैं और लोग उन्हें दया की नजर से नहीं देखते।दया की नजर से देखने वाली बात का राज खोलेंगे चौथी स्लाइड में।

यह लड़के घंटों से लेकर दिन के हिसाब से भी बुक होते हैं। साथ ही कई जगह कॉन्ट्रैक्ट भी होता है जिसे दोनों, लड़का और लड़की मानते हैं। जहां यह लड़कियों की जरूरत होती है वहीं लड़के इसे पैसा कमाने का एक जरिया मानते हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है, जानिए अगली स्लाइड में।दरअसल चीन में लड़कियों पर सही समय पर शादी करने का काफी दबाव रहता है। अगर लड़कियां 27 की उम्र तक शादी नहीं करतीं तो उन्हें ‘लेफ्टओवर विमेन’ कहा जाता है, मतलब छोड़ी हुई लड़कियां।

इसी से बचने के लिए चीन की लड़कियां नकली ब्वॉयफ्रेंड्स बना रही हैं ताकि वह लोगों के तानों से बच सकें। इन्हें वो अपने साथ पार्टी से लेकर फैमिली डिनर तक में ले जाती हैं। चीन में शादी को लेकर इतना दबाव है कि इसके लिए मार्केट लगती है जहां मां-बाप बच्चों के लिए रिश्ता ढूंढने जाते हैं।


Check Also

आज से 30 साल पहले हुआ था ऐसा खौफनाक हादसा, आसमान से गिरी थी 98 लोगों की लाशें

दुनिया भर में कई ऐसी बढ़ती जा रही आपदाओं की कहानी से आज हर कोई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *