Home >> एंटरटेनमेंट >> शाहिद-कंगना का कोल्ड वॉर हुआ खत्म, साथ में किया कपिल के शो पर प्रमोशन

शाहिद-कंगना का कोल्ड वॉर हुआ खत्म, साथ में किया कपिल के शो पर प्रमोशन


मुंबई : शाहिद कपूर और कंगना रनौत के बीच अनबन की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन दोनों ने इन खबरों को किनारे कर दिया, जब कंगना और शाहिद ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक साथ पहुंचकर धमाल मचाया.

शाहिद और कंगना अपकमिंग फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए शो पर पहुंचे. दोनों ही काफी शानदार अंदाज में शो पर एक-दूसरे का साथ देते नजर आए.

कंगना और शाहिद का धमाका

कपिल शर्मा के शो में शाहिद-कंगना सेट पर खूब मस्ती की. शो पर कॉमेडी के साथ डांस भी हुआ. लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए सैफ अली खान मौजूद नहीं थे. रंगून 24 फरवरी को रिलीज होगी.

इससे पहले शाहिद और कंगना के कोल्ड वॉर की खबरों से खबरों का बाजार गर्म था लेकिन दोनों ने कभी इस बार में पब्लिकली कुछ नहीं कहा.

रंगून के गानों को ऑडियंस खासा पसंद कर रही है. विशाल भारद्वाज के साथ कंगना पहली बार और शाहिद तीसरी बार काम कर रहे हैं. इसके अलावा शाहिद, सैफ और कंगना इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे.

 यह फिल्म दूसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है.

हाल ही में ‘रंगून’ का पहला डायलॉग रिलीज़ किया गया था. इसमें शाहिद और कंगना नज़र हैं.

20 सेकंड के इस वीडियो में शाहिद खुलासा करते हैं कि उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है. शाहिद कहते हैं, ‘मैं डरता हूं’ तो कंगना पूछती हैं, ‘मौत से?’ और इस पर शाहिद जवाब देते हैं, ‘मोहब्बत से.’


Check Also

तांडव पर धार्म‍िक भावनाओं को आहत करने लगा आरोप, निर्माताओं से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की सीरीज तांडव पर जंग थमने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *