Home >> एंटरटेनमेंट >> चॉकलेट डे बन जाएगा वैलेंटाइन डे, जब सात जन्मों के बंधन में बंधेगा ये चॉकलेटी जोड़ा

चॉकलेट डे बन जाएगा वैलेंटाइन डे, जब सात जन्मों के बंधन में बंधेगा ये चॉकलेटी जोड़ा


मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर नील नितिन मुकेश आज घोड़ी चढ़ने को तैयार हैं। डेस्‍टिनेशन वेडिंग कर रहे नील और रुकमणी सहाय उदयपुर पहुंच चुके हैं। इस कपल की इंगेजमेंट पिछले साल दशहरे में हो गई थी। रोज डे से इन्‍होंने एक बार फिर इस रस्‍म को निभाते हुए शादी की सारी रस्‍में पूरी करीं। प्रपोज डे पर इनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड हस्तियों ने समा बांधा। अरेंज मैरिज कर रहा ये जोड़ा किसी लव मैरिज जोड़े से कम नहीं नजर आ रहा।

याद आए मुकेश के ‘नगमे’-

शादी के कार्ड से लेकर हर एक रस्‍म नील के बाबा और बॉलीवुड के मशहूर गायक मुकेश जी के न होकर भी होने का एहसास दिलाती है। शादी के कार्ड में मुकेश जी का गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ लिखा हुआ नजर आया। वहीं मुकेश जी के बेटे और एक्‍टर के पिता ने संगीत सेरेमनी में अपने पिता का यही गीत गाया।

ऐसी थी शादी से पहले की रस्‍में-

अपने बाबा के गीत ‘चांद सी मेहबूब हो मेरी’ गाकर नील रुकमणी को प्रपोज करते नजर आए। इतना ही नहीं बॉलीवुड हस्तियों ने अपने अंदाज में इस माहौल को रोमांटिक बना दिया। स्‍वर्गीय यश चोपड़ा जी की पत्‍नी पैमेला ने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ गाया। ऋषि कपूर भी  सुरो को छेड़ने में पीछे नहीं रहे। अपनी फिल्‍म बॉबी से ‘मैं शायर तो नहीं’ गाकर समा रंगीन बनाया।

ऐसे दिखेंगे नील और रुकमणी-

संगीत में नील ने कृष्‍ण मेहता के डिजाइन किए हुए गुलाबी रंग के सिल्‍क कुर्ता पजामा पहना था। वहीं रुकमणी निशी नितिन मुकेश द्वारा डिजाइन की गई पास्‍टेल ग्रीन लहंगे में नजर आईं।

 शादी में एक्‍टर ने सरस कृष्‍णन के डिजाइन किए गहरे लाल चूड़ीदार शेरवानी में घोड़ी चढेंगे, तो रुकमणी सुर्ख लाल सिल्‍क के लहंगे में जलवा बिखेरेंगी। दोनों की रिसेप्‍शन सेरेमनी मुबई में 17 फरवरी को मनाई जाएगी।

Check Also

डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म सूर्यपुत्र कर्ण में काम करेगे अभिनेता शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल प्ले कर लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *