Home >> राज्य >> घर में घुसकर केबल आपरेटर को गोलियों से भूना, माथे और सीने में मारी गोली

घर में घुसकर केबल आपरेटर को गोलियों से भूना, माथे और सीने में मारी गोली


राहों रोड स्थित कृष्ण विहार कालोनी में बुधवार देर रात को अज्ञात हत्यारों ने केबल आपरेटर हरविंदर सिंह उर्फ बिट्टू (35) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए, लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला।
 
घटना का पता वीरवार सुबह उस समय चला जब बिट्टू का पड़ोसी दरवाजा खुला होने के कारण उसके घर गया। अंदर खून से लथपथ शव देख उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद एडीसीपी 4 संदीप शर्मा, एसीपी साहनेवाल और थाना मेहरबान की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

केबल आपरेटर हरविंदर सिंह उर्फ बिट्टू राहोंरोड के इलाके में काम करता था। उसकी दो शादियां हो चुकी थी लेकिन वह दोनों पत्नियों से अलग घर में रहता था। बिट्टू नशा करने का आदी था।

इस कारण उसके घर में उसके दोस्तों का आना जाना लगा रहता था। बुधवार देर रात को वह घर लौटा। इसी दौरान किसी ने उसे गोली मार दी। एक गोली उसके सिर में और दो सीने में लगीं। 

एडीसीपी 4 संदीप शर्मा ने कहा कि अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि हत्यारों ने घर में फ्रेंडली एंट्री ली है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इसके पीछे उसके किसी अपने का हाथ तो नहीं है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है। जल्द ही मामला हल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

Check Also

बंगाल में दंगाबाज बीजेपी को नहीं चलने देंगे : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की नजदीक आती तारीखों के साथ जुबानी जंग तेज होती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *