Home >> U.P. >> बिजनौर में युवक की हत्या के बाद सांप्रदायिक तनाव

बिजनौर में युवक की हत्या के बाद सांप्रदायिक तनाव


बिजनौर के शहर कोतवाली क्षेत्र के नयागांव में युवक की हत्या कर पिता को जख्मी करने से गुस्साए लोगों ने नजीबाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। हत्या का आरोप संप्रदाय विशेष के लोगों पर होने से तनाव बढ़ गया है। जिले भर में अफवाहों का बाजार गर्म है।

नयागांव निवासी संजय सिंह 18 वर्षीय बेटे विशाल के साथ शुक्रवार शाम खेत पर ट्यूबवेल बंद करने गए थे। वहां पहले से मौजूद लोगों ने इन पर हमला बोल दिया। विशाल को दो गोलियां मारीं, जबकि संजय सिंह पर चाकू से हमला कर दिया। पता चलते ही सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए और खून से लथपथ विशाल का शव जबरदस्त आक्रोश फैल गया। भीड़ ने नारेबाजी करते हुए नजीबाबाद मार्ग जाम कर दिया।

भीड़ ने दूसरे संप्रदाय के लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर एसपी अजय कुमार साहनी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे। अन्य जनपदों से भी पुलिस बुला ली गई है। एसपी अजय साहनी का कहना है कि घटना के संबंध में अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता। लोग आक्रोशित हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी। देर रात तक भीड़ जाम लगाए हुए है। जिलाधिकारी जगतराज भी मौके पर पहुंचे। सांप्रदायिक तनाव से पूरे जनपद में अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। मामला संवेदनशील हो जाने से बिजनौर शहर का बाजार भी बंद हो गया।


Check Also

वाराणसी में पहले चरण में 20 हजार लोगों को वैक्सीन लगेगी : PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को वाराणसी के कोरोना वॉरियर्स को संबोधित किया. पीएम मोदी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *