Home >> एंटरटेनमेंट >> मारुति-800 खरीदने की ख्वाहिश रखने वाले एक्टर के पास हैं 369 कार

मारुति-800 खरीदने की ख्वाहिश रखने वाले एक्टर के पास हैं 369 कार


:फिल्मी दुनिया से जुड़े स्टार्स का कार क्रेज तो हम सब जानते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मलयालम और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार मामूट्टी के पास एक-दो नहीं, बल्कि 369 कार हैं। इनके कलेक्शन में एक से एक महंगी और लग्जरी कारें हैं.

मामूट्टी ने कुछ साल पहले देश की पहली मारुति-800 भी खरीदने की ख्वाहिश जाहिर की थी। मामूट्टी ने अपनी कारों के लिए अलग गैराज बनवाया है। ज्यादातर वे खुद ही कार ड्राइव करना पसंद करते हैं।

तमिल-मलयालम फिल्मों के मेगास्टार मामूट्टी की जगुआर एक्स-जे कैवियर सबसे लेटेस्ट है। इसके दोनों वर्जन पेट्रोल-डीज़ल ममूटी ने खरीदे हैं। और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी केएल सैवन बी टी३६९ उनके 369 कलेक्शन पर बेस्ड है। उनकी ज्यादातर कारों के नंबर में 369 जरूर होता है।

 मामूट्टी का कार कलेक्शन

टोयोटा लैंड क्रूज़र  एलसी200, फरारी, मर्सडीज और ऑडी के कई मॉडल, पोर्श, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मिनी कूपर एस, ऐफ10 बीऍमडब्लू 530डी और 525डी , ई46बीऍमडब्लू ऍम3, मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट, फॉक्सवैगन पैसेट ऐक्स2 और कई एसयुवी’s हैं। ममूटी के पास आयशर कंपनी की एक कैरावैन भी है, जिसे उन्होंने मॉडिफाइ कराया है। बता दें कि ममूटी साउथ में ऑडी खरीदने वाले पहले स्टार भी माने जाते हैं।

 

Check Also

तांडव पर धार्म‍िक भावनाओं को आहत करने लगा आरोप, निर्माताओं से पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की सीरीज तांडव पर जंग थमने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *