Home >> Breaking News >> दुष्कर्म के आरोप में रेल मंत्री के बेटे पर मामला दर्ज

दुष्कर्म के आरोप में रेल मंत्री के बेटे पर मामला दर्ज


rail minister
बेंगलुरू,एजेंसी-28 अगस्त | रेल मंत्री डी. वी. सदानंद गौड़ा के बेटे पर दुष्कर्म और धोखाघड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री मैत्रेयी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पिता-पुत्र ने इन आरोपों से इनकार किया है। पुलिस उपायुक्त टी. आर. सुरेश ने बताया, “बुधवार को पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद हमने कार्तिक के खिलाफ धारा 176 (दुष्कर्म) और धारा 420 (धोखाघड़ी) के तहत मामला दर्ज किया है और छानबीन कर रहे हैं।” मैत्रेयी ने मंत्री पुत्र कार्तिक गौड़ा पर यौन शोषण और धोखाघड़ी का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि उन्होंने पांच जून को मंगलौर में उनके साथ गुप्त रूप से शादी की है, बावजूद इसके दूसरी महिला के साथ भी उनके संबंध हैं। मैत्रेयी ने कोडागु जिले के कुशालनगर में कार्तिक की सगाई एक उद्योगपति की बेटी के साथ होने की खबर मिलने के बाद बुधवार शाम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। रेल मंत्री गौड़ा ने आरोपों से इनकार करते हुए अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर उनको बदनाम करने और उनके परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल करने का आरोप लगाया है। कार्तिक ने भी इन आरोपों को निराधार बताया है। एक अधिकारी सुरेश ने कहा, “पीड़िता को अपने आरोप साबित करने के लिए जांच करने के लिए कहा जाएगा। जांच में यदि साबित होता है कि उसका यौन शोषण हुआ है, तो हम कार्तिक से भी जांच कराने के लिए कहेंगे।” पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, कार्तिक ने मंगलौर में अपने मकान पर मैत्रेयी के साथ शादी की थी और उससे वादा किया था कि अपने माता-पिता को राजी करने के बाद जल्द ही वे लोग सार्वजनिक रूप से विवाह-बंधन में बंधेंगे।

मैत्रेयी ने अपनी शिकायत में कहा, “मैं मई की शुरुआत में दोस्तों के माध्यम से कार्तिक से बेंगलुरू में मिली थी। कुछ सप्ताह की मुलाकातों के बाद हम करीब आ गए थे और हमारे बीच प्रेम संबंध शुरू हुआ था। उसने मुझसे शादी का वादा भी किया था।” उत्तरी बेंगलुरू लोकसभा क्षेत्र से सांसद गौड़ा ने कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी को कार्तिक और मैत्रेयी की इस गुप्त शादी के बारे में जानकारी नहीं है। गौड़ा ने मंगलौर में संवाददाताओं से कहा, “मेरे राजनीतिक प्रतिद्वंदियों ने यह नाटक रचा है। अब मेरे बेटे के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है, तो कानून को अपना काम करने दीजिए, और न्याय होने दीजिए।” इधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य इकाई को गौड़ा से संपर्क करने के बाद एक रिपोर्ट भेजने के लिए कहा है।


Check Also

तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा ने कोरोना वैक्सीन लगवाई

तिब्बती धर्मगुरु दलाईलामा मैक्लोडगंज स्थित अपने निवास से करीब सवा साल बाद बाहर आए। शनिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *