Home >> Breaking News >> नॉटिंघम एकदिवसीय : भारत ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

नॉटिंघम एकदिवसीय : भारत ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला


crik

नॉटिंघम,एजेंसी-30 अगस्त | भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर इंग्लैंड के साथ जारी तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पांच मैचों की श्रृंखला में भारत 1-0 से आगे है। भारत ने दूसरा मुकाबला 133 रनों से जीता था। इससे पहले श्रृंखला का पहला मैच ब्रिस्टल में भारी वर्षा के कारण रद्द करना पड़ा था। ब्रिस्टल में खराब मौसम के कारण टॉस भी नहीं हो सका था।

भारत के लिए यह दौरा अब तक बेहद खराब रहा है और टीम को पांच टेस्ट मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। चोटिल रोहित शर्मा के स्थान पर अंबाती रायडू को अंतिम एकादश में स्थान मिला है जबकि अजिंक्य रहाणे पारी की शुरुआत करेंगे। रोहित के दाएं हाथ की मध्य अंगुली में फ्रैक्चर है। वह पूरे दौरे से बाहर हो चुके हैं।
टीमें :
भारत : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शिखर धवन, अंजिक्य रहाणे, विराट कोहली, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद समी, मोहित शर्मा।
इंग्लैंड : एलिस्टर कुक (कप्तान), एलेक्स हेल्स, इयान बेल, जोए रूट, इयान मॉर्गन, जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, स्टीवन फिन, जेम्स ट्रेडवेल, जेम्स एंडरसन


Check Also

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 303 रन का टारगेट, जडेजा ने बनाया अर्धशतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कैनबरा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *