Home >> Breaking News >> सिद्धांतों के खातिर तोड़ा गठबंधन: कुलदीप बश्नोई

सिद्धांतों के खातिर तोड़ा गठबंधन: कुलदीप बश्नोई


कुरुक्षेत्र,(एजेंसी) 01 सितम्बर। करनाल में रविवार को हुई एचजेसी की परिवर्तन रैली में पार्टी सुप्रीमों कुलदीप बिश्नोई ने बीजेपी से गठबंधन टूटने पर सफाई दी। बिश्नोई ने कहा कि “उन्हें पद का कोई लालच नहीं है। उन्होंने सिद्धांतों के आधार पर बीजेपी से गठबंधन तोड़ा है।” kuldeep bishnoi
बिश्नोई ने कहा कि “अगर उन्हें कुर्सी का लालच होता तो वह 9 साल पहले केंद्र में मंत्री या हरियाणा में उप मुख्यमंत्री बन गए होते। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता ने गठबंधन को वोट दिया था न कि अकेली बीजेपी को।” उन्होंने करनाल के सांसद को चुनौती देते हुए कहा कि अब वह चुनाव लड़कर देखें उन्हें अपने जनाधार का पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि धोखा देना बीजेपी का इतिहास रहा है।
पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने इस मौके पर कहा कि बीजेपी झूठ की राजनीति करती है और जनता चुनाव में इसका हिसाब करेगी। कांग्रेस में जाने के विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की उनका कांग्रेस में जाने का सवाल ही नहीं उठता। बीजेपी सरकार के सौ दिन के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा की केंद्र सरकार अब तक हर मोर्चे पर विफल रही है और कोई परिवर्तन नहीं आया है। महंगाई पहले भी अधिक हुई है। इस दौरान रैली में पूर्व विधायक दयानंद शर्मा और बीएसपी के किसान सेल के प्रदेश अध्यक्ष भगवत लांबा ने एचजेसी में शामिल होने की घोषणा की।


Check Also

नीतीश को लालू जी का शुक्रगुजार रहना चाहिए जिन्होंने आपको राजनीतिक जीवनदान दिया : राबड़ी देवी

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश कुमार के विषय में अमर्यादित तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *