Home >> In The News >> उपचुनावों में होगी एसपी की होगी भारी जीत:शिवपाल

उपचुनावों में होगी एसपी की होगी भारी जीत:शिवपाल


कानपुर ,(एजेंसी) 06 सितम्बर । पीडब्ल्यूडी मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि प्रदेश में हो रहे उप चुनावों में समाजवादी पार्टी को सभी 11 सीटों पर भारी जीत मिलेगी। लोकसभा चुनावों के बाद देश में जहां भी उप चुनाव हो रहे हैं, वहां भारतीय जनता पार्टी को मुंह की खानी पड़ रही है। ऐसा ही हाल उत्तर प्रदेश में भी होगा।

shivpal

उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस और बीजेपी देश में दंग कराने की सोच रही हैं। प्रदेश में सड़कों की खराब हालत पर कहा कि लोगों को बताया जाएगा कि ज्यादातर नैशनल हाइवे की हालत खराब है। इस बारे में केंद्रीय मंत्री से बात की गई है। उम्मीद है कि हालात सुधरेंगे। शिवपाल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के 100 दिन पूरी तरह से फेल रहे हैं। बीजेपी और इसकी सरकार में आम जनता को गुमराह कर सब्जबाग दिखाए हैं।

शिवपाल सिंह शनिवार को सीएसए यूनिवर्सिटी में जमीनी लेवल पर महिलाओं का तकनीकी विकास विषय पर एक वर्कशॉप को संबोधित करने आए थे। उन्होंने कहा कि देश की 74 फीसदी महिलाएं गांवों में रहती हैं। वे घर संभालने के अलावा खेती में भी हाथ बंटाती हैं। अगर उन्होंने लेटेस्ट तकनीक दी जाए तो न सिर्फ महिलाओं का विकास होगा, बल्कि खेती और देश भी आगे बढ़ेगा। इस तरह की तकनीक विकसित करने और इस पर चर्चा करने की जरूरत है।


Check Also

मोदी सरकार किसानों से सबकुछ छीन रही है : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी

गुरुग्राम के बिलासपुर में योगेंद्र यादव ने आज किसान मोर्चा से जुड़े किसानों का दिल्ली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *