Home >> Breaking News >> सांप्रदायिक तनाव बना रहा तो यूपी में बनेगी बीजेपी सरकार: शाह

सांप्रदायिक तनाव बना रहा तो यूपी में बनेगी बीजेपी सरकार: शाह


नई दिल्ली,(एजेंसी) 06 सितम्बर । बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि अगर यूपी में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति यूं ही बरकरार रही तो वो दिन दूर नहीं जब बीजेपी राज्य में सरकार बना लेगी। अमित शाह ने एनडीए शासनकाल में सांप्रदायिक तनाव बढ़ने और पार्टी को देश में 600 सांप्रदायिक घटनाओं के लिए जिम्मेदार बताने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के बयान की निंदा की।

amit-shah

शाह ने सांप्रदायिक तनाव के मामलों में एकतरफा कार्रवाई को लेकर यूपी पुलिस को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने पूछा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं लेकिन वहां तो सांप्रदायिक तनाव या दंगों की स्थिति नहीं है। केवल यूपी में ही ऐसा क्यों है। उन्होंने कहा कि सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़कर एसपी बीजेपी के लिए ही रास्ता तैयार कर ही है।
अमित शाह ने मीडिया में आई इन खबरों का खंडन किया जिसमें कहा गया था कि मोदी सरकार में मंत्रियों की नहीं चलती। उन्होंने इसे मंत्रियों की छवि खराब करने की साजिश करार दिया। राजनाथ सिंह के बेटे और केंद्रीय मंत्रियों प्रकाश जावड़ेकर और धर्मेंद्र प्रधान को लेकर मीडिया में आई खबरों को उन्होंने सिरे से खारिज किया।

उन्होंने कहा कि खबरें अगर सही हैं तो मंत्रियों के नाम बताए जाएं और सूत्रों का भी जिक्र किया जाए। मोदी सरकार में नंबर दो की हैसियत को लेकर एक सवाल पर शाह ने कहा कि राजनाथ सिंह नंबर दो की पोजिशन पर हैं और इसे लेकर कहीं कोई विरोधाभास नहीं है। शाह ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखंड और जम्मू कश्मीर में सरकार बनाएगी। विधानसभा उपचुनावों में पार्टी को मिले झटकों को स्वीकार करते हुए शाह अगले चुनाव को लेकर आश्वस्त दिखे।


Check Also

गुजरात मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

गुजरात के छह निकाय चुनावों में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए प्रचंड जीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *