Home >> Breaking News >> यूपी में बीजेपी करा सकती हैं बड़े स्तर के दंगेः मुलायम सिंह यादव

यूपी में बीजेपी करा सकती हैं बड़े स्तर के दंगेः मुलायम सिंह यादव


मैनपुरी ,(एजेंसी) 07 सितम्बर । समाजवादी पार्टी चीफ मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर उत्तर प्रदेश में हिंसा फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस बार उन्होंने इंटेलिजेंस रिपोर्ट्स के आधार पर आशंका जताई है कि बीजेपी राजनीतिक फायदे के लिए यूपी में बड़े स्तर पर दंगे करवा सकती है।
मुलायम ने कहा, ‘राज्य सरकार को मिली इंटेलिजेंस रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी राजनीतिक वजहों से उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर सांप्रदायिक हिंसा भड़काने की साजिश रच सकती है।’ उन्होंने बताया कि राज्य सरकार ने इस बात की जानकारी उन्हें भी दी है।

Mulayam Singh Yadav

मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनावों के लिए अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए यादव ने कहा, ‘इस मसले को लेकर सरकार और भी सावधान हो गई है। इस तरह के हालात पैदा नहीं होने दिए जाएंगे, जिससे राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द्र को खतरा हो जाए।’

मुलायम ने आरोप लगाया कि केंद्र में सत्ता हासिल करने वाली बीजेपी अच्छे दिन का वादा पूरा करने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा, ‘सरकार महंगाई कम करने, करप्शन पर लगाम लगाने और देश की सीमाओं की रक्षा करने में फेल हो गई है। पाकिस्तान ने कई बार हमारे इलाके में घुसपैठ की, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पाई।’
एसपी मुखिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने काला धन वापस लाने का भी वादा किया था, लेकिन यह पूरा नही हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी झूठ बोलने और अफवाहें फैलाने में उस्ताद है।


Check Also

किसानों की उपज को अधिक विकल्प मिलना, समय की मांग है : PM मोदी

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम करना जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *