Home >> समाचार >> “केजरीवाल होते कौन हैं हमें रोकने वाले?”

“केजरीवाल होते कौन हैं हमें रोकने वाले?”


नई दिल्ली ,(एजेंसी) 10 सितम्बर । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय का कहना है कि ‘केजरीवाल कौन होते हैं बीजेपी को सरकार बनाने से रोकने वाले, अगर एलजी सरकार बनाने के लिए बुलाते हैं तो हम उस पर विचार करेंगे। हम संवैधानिक प्रोसेस से सरकार बनाएंगे।‘ बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश उपाध्याय ने ‘आप‘ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बीजेपी को नैतिकता का पाठ ना पढ़ाए। अगर उन्हें नैतिकता की इतनी ही पड़ी है तो फरवरी में उनकी सरकार के इस्तीफे के बाद आज भी क्यों 90 फीसदी उनके विधायक डिस्ट्रक्ट डिवेलपमेंट कमेटियों के चेयरमैन बने हुए हैं। इतना ही नहीं ‘आप‘ के नेता जो दावा करते थे कि वे सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल नहीं करेंगे वे कमेटियों के चेयरमैन बनकर सरकारी गाडियों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Arvind Kejariwal

मीडिया ज्वाइंट पीसी में में सतीश के साथ-साथ बीजेपी विधायक साहिब सिंह चैहान व आर पी सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल लोगों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरों को बुरा बताकर अपनी इमेज बनाने में लगे हैं।
बीजेपी ने यह भी आरोप लगाया कि आज भी डीटीडीसी के चेयरमैन कांग्रेसी नेता मनीष चतरथ, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा, एपीएमसी के कमलकांत, दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के कमर अहमद, दिल्ली हज कमेटी के परवेज मियां, दिल्ली वक्व बोर्ड के चै. मतीन अहमद, दिल्ली उर्स कमेटी के हाजी सलाऊददीन, अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग जगदीश यादव, तीर्थ यात्रा विकास समिति के उदय कौशिक, दिल्ली बाल आयोग के अरूण माथुर, दिल्ली खोया मावा कमेटी के हरिचंद वर्मा हैं। ये सभी कांग्रेसी नेता हैं।

उपाध्याय ने दिल्ली सरकार का 4 फरवरी, 2014 का ऑर्डर जारी करते हुए कहा कि आप विधायक नैतिकता के आधार पर डिस्ट्रिक्ट डिवलपमेंट कमेटी के पदों से इस्तीफा क्यों नहीं दे देते? उन्होंने बताया कि आज भी बुराड़ी से आम आदमी पार्टी के विधायक संजीव झा सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के कमेटी के चेयरमैन हैं, कोंडली से विधायक मनोज कुमार ईस्ट के, दिल्ली कैंट से विधायक सुरेंद्र सिंह नई दिल्ली, मॉडल टाउन से विधायक अखिलेश त्रिपाठी नॉर्थ, रोहिणी से विधायक राजेश गर्ग नॉर्थ वेस्ट के, सीमापुरी से विधायक धर्मेंद्र सिंह शाहदरा के, कस्तूरबा नगर से विधायक मदन लाल साउथ ईस्ट के, तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह वेस्ट डिस्ट्रिक्ट डिवेलपमेंट कमेटी के चेयरमैन हैं। इस कमेटी के सेक्रेटरी, डीएम होते हैं। आप के सभी विधायक सरकारी ऑफिस और गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं।


Check Also

इंग्लैंड में हर 11 दिनों में दोगुनी हो रही है कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या….

इंग्लैंड में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, जो हर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *