Home >> Breaking News >> एम्स के लिए मुलायम की बहू ने लिखा पीएम मोदी को खत

एम्स के लिए मुलायम की बहू ने लिखा पीएम मोदी को खत


गोरखपुर ,(एजेंसी) 15 सितम्बर। समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रमुख मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने कहा कि वह गोरखपुर में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की स्थापना के लिए जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत लिखेंगी।
यूपी के पूर्वांचल में सैकड़ों लोगों की जान लेने वाली बीमारी इंसेफ्लाइटिस से ग्रस्त मरीजों का हाल जानने के बाद अपर्णा ने ये बातें कहीं।

Aparna Yadav

गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज में भर्ती इंसेफ्लाइटिस के मरीजों का हाल लेने के बाद अर्पणा ने कहा, ‘मैं गोरखपुर में एम्स की स्थापना के लिये प्रधानमंत्री को अपनी संस्था की ओर से पत्र लिखूंगी।‘ एसपी प्रमुख के बेटे प्रतीक की पत्नी अपर्णा ने लोगों से अपील की कि वे साफ-सफाई रखकर इंसेफ्लाइटिस से लड़ने में प्रशासन का सहयोग करें।

उनका कहना है कि प्रशासन को क्षेत्र की सफाई व्यवस्था बेहतर करनी होगी। साथ ही लोगों को भी जागरुक होना पडेगा। अपर्णा ‘हर्ष‘ नामक सामाजिक संगठन से जुडी हैं, जो महिला सुरक्षा, शिक्षा तथा उनके अधिकारों के संरक्षण पर काम करता है।
मेडिकल कालेज के भ्रमण के दौरान अपर्णा ने वहां गंदगी पाए जाने पर स्वास्थ्य मंत्री अहमद हसन को फोन करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने गोरखनाथ मंदिर जाकर दिवंगत महंत अवैद्यनाथ के निधन पर शोक व्यक्त किया। वह नए गोरक्षपीठाधीश्वर बीजेपी सांसद आदित्यनाथ से भी मिलीं।


Check Also

चिराग पासवान को बड़ा झटका, 200 से ज्यादा कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

2019 के विधानसभा चुनावों के दौरान एनडीए से अलग होकर अकेले चुनाव लड़ने वाले चिराग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *