Wednesday , 25 November 2020
Home >> Breaking News >> क्या कमल से मिल गए हैं केजरीवाल: कांग्रेस

क्या कमल से मिल गए हैं केजरीवाल: कांग्रेस


नई दिल्ली,(एजेंसी ) 17 सितम्बर । केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और आप नेता अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि उपचुनावों के नतीजों से बीजेपी और आम आदमी पार्टी घबरा गई है।

Arvind kejriwal with Gadkari

केजरीवाल ई-रिक्शा का बहाना बनाकर गडकरी से दिल्ली में सरकार बनाने के लिए हाथ मिलाने गए थे। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी और आप दिल्ली में सरकार बनाना चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस मांग करती है कि दिल्ली में विधानसभा भंग करके तुरंत चुनाव कराए जाएं।

शर्मा ने कहा कि बीजेपी के सांसद रमेश बिधूड़ी का यह बयान कि केजरीवाल नितिन गडकरी से माफी मांगने गए थे, इस बात की पुष्टि करता है कि दोनों के बीच में सरकार बनाने को लेकर खिचड़ी पक रही है। शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर दिल्ली में गुपचुप गठजोड़ कर लिया है।

शर्मा ने यह भी कहा कि यही कारण है कि केजरीवाल ने डूसू चुनाव में अपने उम्मीदवार नहीं उतारे। शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि केजरीवाल लव जिहाद के नाम पर चुप क्यों हैं। बीजेपी नेता साक्षी महाराज और योगी आदित्यानाथ के मदरसों के ऊपर दिए गए बयानों पर भी केजरीवाल मौन क्यों हैं?

आप नेता कुमार विश्वास एक दिन पहले बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हैं और दूसरे दिन केजरीवाल के साथ कार में बैठकर एलजी हाउस जाते हैं। ये सांठगांठ नहीं तो और क्या है?

गौरतलब है कि आप नेता अरविंद केजरीवाल और बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के बीच पिछले कुछ समय से राजनीतिक तनातनी काफी चर्चा में रही है। केजरीवाल ने महाराष्ट्र के पूर्ति घोटाले को लेकर गडकरी पर आरोप लगाए थे, जिसके जवाब में गडकरी ने उनके खिलाफ अदालत में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

इस मामले में केजरीवाल को बेल बॉन्ड न भरने पर जेल की सजा भी हुई थी। अदालत ने हालांकि केजरी और गडकरी को मानहानि के मामले को कोर्ट के बाहर सुलझाने की हिदायत दी थी।


Check Also

भारत ने सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस लैंड अटैक वर्जन का सफल परीक्षण किया

भारत ने अपनी सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस के लैंड अटैक वर्जन का आज सफल परीक्षण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *