Saturday , 27 February 2021
Home >> Breaking News >> मोदी सरकार का हनीमून पीरियड खत्मः कांग्रेस

मोदी सरकार का हनीमून पीरियड खत्मः कांग्रेस


नई दिल्ली,(एजेंसी ) 17 सितम्बर । कांग्रेस ने मंगलवार को विधानसभा उपचुनाव के नतीजे को धर्मनिरपेक्ष ताकतों के लिए अच्छा लक्षण करार दिया और कहा कि यह बीजेपी के लिए खतरे की घंटी होनी चाहिए, क्योंकि जनता ने ध्रूवीकरण की नीति को ठुकरा दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने कहा कि जनता के साथ मोदी सरकार का हनीमून खत्म हो गया है।

Shakeel Ahmad

शकील अहमद ने उत्तर प्रदेश में नतीजों को किसी पार्टी के पक्ष की बजाय बीजेपी के खिलाफ फैसले के रूप में पेश करने का प्रयास किया, जहां बीजेपी विधानसभा की 11 में से मात्र 3 सीट जीत पाई, जबकि 8 सीटें समाजवादी पार्टी के पक्ष में गई हैं।
उन्होंने साथ ही यह माना कि कांग्रेस हिंदी राज्यों में अपनी अपेक्षाओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी और एक भी सीट हासिल करने में सफल नहीं हो पाई। उन्होंने याद दिलाया कि लोकसभा चुनाव में भी यहां कांग्रेस को 80 लोकसभा सीटों में से मात्र दो सीटें मिल पाई थीं।

अहमद ने दावा किया कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के महज सौ दिन के अंदर ही सरकार विरोध के पहलू दिखने लगे।
उन्होंने कहा, ‘लोगों ने बीजेपी और मोदी सरकार के रवैये को पसंद नहीं किया। प्रधानमंत्री खुद खामोश रहते हैं, लेकिन बीजेपी के नेताओं और मोदी सरकार के मंत्रियों ने अपने बयानों के जरिए धू्रवीकरण की राजनीति की। उत्तर प्रदेश की जनता ने नफरत फैलाने की बीजेपी की राजनीति को नकार दिया।‘


Check Also

गुजरात मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस पर निशाना साधा

गुजरात के छह निकाय चुनावों में भाजपा ने जीत की हैट्रिक लगाते हुए प्रचंड जीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *