Home >> Breaking News >> केंद्र-यूपी के बीच बिजली को लेकर ठनी ‘ट्विटर वॉर‘

केंद्र-यूपी के बीच बिजली को लेकर ठनी ‘ट्विटर वॉर‘


लखनऊ,(एजेंसी) 21 सितम्बर । बिजली संकट पर केंद्र सरकार को जवाब देने के लिए यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने ट्विटर की ओर रुख कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जुबानी तौर पर केंद्र सरकार से कहा जा रहा है कि बिजली संकट के लिए वो जिम्मेदार है, तो वो कई जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्हें ट्विटर की ही भाषा समझ में आती है, तो अब इसी के जरिए जवाब दिया जाएगा।

download

मोदी-अखिलेश में लगी रेस,

गौरतलब है कि केंद्रीय सेक्टर के कई पावर प्लांट बंद होने और कोयले की कमी से कम क्षमता पर चलने के कारण प्रदेश को आवंटित कोटे की आधी बिजली भी नहीं मिल पा रही है, जिसकी वजह से पावर कॉर्पोरेशन को भयंकर कटौती करनी पड़ रही है। मुख्यमंत्री के इस ऐलान का असर भी थोड़ी ही देर में ट्विटर पर देखने को मिला। राज्य सरकार के ट्विटर अकाउंट पर केंद्र द्वारा मिल रही कम बिजली का ब्योरा ट्वीट किया गया।

अच्छे दिन आएंगे, अभी तो झूला झूल रहे हैंः अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि ट्वीट करके लोगों को केंद्र के भेदभाव के बारे में बताएंगे। उन्होंने अधिकारियों को भी मार्केटिंग के गुर अपनाने की सलाह दी। बिजली कटौती के लिए पहले की ही तरह केंद्र पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि सेंट्रल सेक्टर से कोटे के मुताबिक बिजली और कोयला न मिलने के कारण प्रदेश में बिजली संकट बढ़ा है। बार-बार कहने के बावजूद केंद्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है।


Check Also

बीजेपी ही बंगाल में अगली सरकार बनाएगी नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी कम से कम पचास हजार वोटों से जीतेंगे : कैलाश विजयवर्गीय

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी आज फिर बंगाल दौरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *