Home >> Exclusive News >> इस बार नए कलेवर में दिखेगा लखनऊ महोत्सव

इस बार नए कलेवर में दिखेगा लखनऊ महोत्सव


लखनऊ,(एजेंसी) 21 सितम्बर ।लखनऊ महोत्सव के बढ़ते क्रेज को देखते हुए दर्शकों को इस बार बहुत से नए कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। इस बार से महोत्सव में बीते तीन साल से हो रहे कार्यक्रमों की जगह नए रंगारंग कार्यक्रम शामिल किए जाएंगे।

Lucknow Mahotsav

लखनऊ महोत्सव भी ट्विटर और फेसबुक पर:-

डीएम राजशेखर के मुताबिक पब्लिक को लखनऊ महोत्सव से जुड़ी हर जानकारी देने के लिए टेलिकॉम कंपनियों के जरिए एसएमएस से सूचना भेजी जाएगी। इसके अलावा ट्विटर और फेसबुक के जरिए भी अपडेट किया जाएगा। फिलहाल लखनऊ महोत्सव समिति आयोजन को और बेहतर बनाने के पहलुओं पर काम कर रही है। समिति के सूत्रों की मानें तो इस बार फोकस नए कार्यक्रमों पर है। इसमें बॉलिवुड के उभरते गायकों के साथ भोजपुरी गायकों को भी शामिल करने की कवायद चल रही है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम:-

महोत्सव स्थल के पूरे दायरे में कोई भी वाहन सड़क या फुटपाथ पर खड़ा नहीं होगा। 40 से ज्यादा स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। मनचलों पर नजर रखने के लिए सिविल ड्रेस में पुलिस तैनात रहेगी। किसी भी शिकायत के लिए महोत्सव स्थल पर कंट्रोल रूम बनाया जाएगा। यहां दर्ज होने वाली सभी शिकायतें वरिष्ठ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को भेजी जाएगी।

हर हफ्ते होगी मॉनिटरिंग:-

डीएम राजशेखर के मुताबिक लखनऊ महोत्सव के संबंध में डीएम के कैंप कार्यालय में हर हफ्ते संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक होगी। इसके लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को हर सोमवार सुबह आठ बजे कैंप ऑफिस पहुंचना होगा।


Check Also

यूपी : पंचायत चुनाव के लिए बसपा ने कमर कसी

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायती चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने कमर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *