Home >> Breaking News >> विकास कार्य में लापरवाही तो होगी कड़ी कार्रवाई: शिवपाल

विकास कार्य में लापरवाही तो होगी कड़ी कार्रवाई: शिवपाल


गाजियाबाद ,(एजेंसी) 22 सितम्बर । यूपी के पीडब्ल्यूडी मिनिस्टर शिवपाल यादव ने रविवार शाम को पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने वर्ष के दौरान कराए गए विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने स्पष्ट चेतावनी दी कि अगर विकास कार्यों में क्वॉलिटी और समयबद्धता से समझौता हुआ तो कड़ी कार्रवाई होगी। इसके लिए पूरी तरह से अधिकारी जिम्मेदार होंगे और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सस्पेंशन की कार्रवाई की जाएगी।

Mulayam Singh yadav

शिवपाल रविवार शाम करीब 6:15 बजे हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे जल्द ही डिपार्टमेंट द्वारा कराए गए कार्यों का मौका मुआयना करेंगे।
जिसमें किसी भी तरह की गड़बड़ी को सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने स्थानीय पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से भी जिले की कानून-व्यवस्था की स्थिति की जानकारी ली और सख्त हिदायत दी कि अपराध करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

इससे पूर्व शिवपाल ने पार्टी के नेताओं से मीटिंग कर हिदायत दी कि वे जनता से सीधे जुड़े। जिससे प्रदेश सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का लाभ आम लोगों को मिल सके। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में जिस प्रकार से एसपी ने आठ विधानसभा और एक लोकसभा की सीट जीती उससे विरोधियों के हौसले पस्त हो गए हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पार्टी हित में कार्य करते रहते रहें। इसके बाद वह इंदिरापुरम के स्वर्णजयंती पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने चले गए।


Check Also

पुलिस ने लखनऊ में नौ करोड़ ठगने वाला रुखसार को किया गिरफ्तार, 40 प्रतिशत मुनाफा का ऑफर दे ट्रेंडिंग कंपनी में कराता था निवेश

लखनऊ में ठगी के नित नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं। किसी ने मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *