Home >> Breaking News >> दिग्गी ने उमा भारती से माफी मांगने को कहा

दिग्गी ने उमा भारती से माफी मांगने को कहा


भोपाल ,(एजेंसी) 27 सितम्बर । कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने आज यहां कहा कि यदि केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती उनसे अदालत में माफी मांग लेती हैं, तो वह उनके खिलाफ दायर मानहानि का दावा वापस ले लेंगे।

DIGVIJAY SINGH

कांग्रेस महासचिव उमा के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमें के सिलसिले में अदालत में उपस्थित होने यहां आए थे। संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा, यदि उमा अदालत में मुझसे माफी मांग लेती हैं और यह स्वीकार कर लेती हैं कि उनके द्वारा मेरे खिलाफ लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप झूठे हैं, तो मैं उमा के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे को वापस ले लूंगा।

उन्होंने कहा कि उमा के वकील ने इस मुद्दे पर उनसे आज जिरह की और अब उनके मानहानि के मामले से संबंधित दूसरे गवाह अपने-अपने बयान अदालत में दर्ज कराएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या अदालत ने इस मुद्दे पर उन्हें अदालत से बाहर राजीनामा करने की सलाह दी है, तो सिंह ने बताया इस मामले में मेरी केवल एक ही शर्त है कि उमा अदालत में मुझसे माफी मांगे और केवल उसी के बाद मैं उनके खिलाफ मुकदमे को वापस लूंगा।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में वर्ष 2003 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान उमा ने आरोप लगाए थे कि दिग्विजय सिंह ने प्रदेश में वर्ष 1993 से 2003 के बीच अपने 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान 15,000 करोड़ रुपए का घोटाला किया था।
सिंह ने उमा पर तंज कसते हुए कहा, पंद्रह हजार करोड़ रुपए की बात तो छोड़ दो, वह (उमा भारती) मेरे खिलाफ पन्द्रह रुपए के भ्रष्टाचार को भी साबित नहीं कर सकतीं ।


Check Also

हैदराबाद नगर निगम चुनाव : बीजेपी 74 सीटों पर आगे TRS 31 सीटों पर वहीं, AIMIM 13 सीटों पर आगे है और एक सीट जीत चुकी

हैदराबाद नगर निगम चुनाव : सुबह 10 बजे तक बीजेपी 74 सीटों पर आगे हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *