Home >> Breaking News >> आखिरकार देष को मिल ही गया बोलने वाला प्रधानमंत्री: अमित शाह

आखिरकार देष को मिल ही गया बोलने वाला प्रधानमंत्री: अमित शाह


हिसार , (एजेंसी) 30 सितम्बर । हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हिसार में एक रैली को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर बिना नाम लिए कटाक्ष किया, और कहा, आखिर देश को 10 साल के बाद ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो बोलता है…।

Amit Shah

15 अक्टूबर को मतदान करने जा रहे हरियाणा के हिसार में आयोजित रैली में ‘भारत माता की जय‘ के नारे से अपने संबोधन की शुरुआत करने वाले अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के बारे में कहा, ‘अगर वह कभी बोले भी, तो अंग्रेजी में, हिन्दी में बोलते हुए तो उन्हें कभी सुना ही नहीं…।‘

इसके तुरंत बाद अमित शाह ने वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा का भी जिक्र किया, और कहा, यह देश के लिए गर्व की बात है कि आपके चुने हुए प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को और मैडिसन स्क्वेयर में हिन्दी में संबोधित किया।
पाकिस्तानी सेना द्वारा सीमा पर किए जा रहे युद्धविराम उल्लंघन का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा, लोग मुझसे पूछते हैं, युद्धविराम उल्लंघन पहले भी होते थे, और अब भी हो रहे हैं, क्या अंतर आया… मैं कहता हूं, पहले वे लोग (पाकिस्तान) ही गोलीबारी शुरू करते थे, वही खत्म करते थे, लेकिन अब वे शुरू करते हैं, और हमारी सशस्त्र फौजें उसे खत्म करती हैं…।


Check Also

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने केंद्र से कृषि कानूनों को वापस लेने का किया आग्रह

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने मंगलवार को केंद्र से किसानों की मांगों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *