Home >> Breaking News >> ‘देवगौड़ा, नीतीश कुमार और बादल करेंगे आईएनएलडी का प्रचार‘

‘देवगौड़ा, नीतीश कुमार और बादल करेंगे आईएनएलडी का प्रचार‘


कुरुक्षेत्र ,(एजेंसी) 04 अक्टूबर । पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित देश के अनेक प्रमुख नेता हरियाणा में आईएनएलडी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। आईएनएलडी के प्रदेश अध्यक्ष व थानेसर से पार्टी प्रत्याशी अशोक अरोड़ा ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल 6 व 8 अक्तूबर को डबवाली विधानसभा क्षेत्र के 16 गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर प्रत्याशी नैना सिंह के लिए प्रचार करेंगे।

Badal With Nitesh

इसके अलावा बादल 6 अक्तूबर को डबवाली हलके के गांव लोहगढ़, सकताखेड़ा, अबूबशहर, गंगा, मौजगढ़, मटदादू, मिठड़ी व जंड वाला जट्टान में और 8 अक्तूबर को गांव डबवाली, जोगेवाला, मांगियाना, देसूजोधा, नौरंग, खोखर जगमालवाली व ओढ़ां में चुनावी सभाएं आयोजित कर करेंगे।

अरोड़ा ने बताया कि जनता दल (एस) के नेता व पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जनता दल (यू) के नेता नीतीश कुमार व समाजवादी पार्टी के नेता केसी त्यागी 12 व 13 अक्तूबर को हरियाणा के आठ जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर आईएनएलडी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। उन्होंने बताया कि देवगौड़ा, नीतीश कुमार व त्यागी 12 अक्तूबर को यमुनानगर, पानीपत, फरीदाबाद व गुडगांव में और 13 अक्तूबर को मेवात जिले के नूंह, फरीदाबाद जिले के बल्लबगढ़, गुडगांव जिले के सोहना, रोहतक जिले के महम और झज्जर जिले के बेरी व बहादुरगढ़ में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।


Check Also

कोरोना संकट : जयपुर राजघराना सादगी भरा जीवन जीने वाले पूर्व सांसद पृथ्वीराज सिंह का निधन

जयपुर राजघराने में भी खौफनाक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। इसकी वजह से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *