Home >> Breaking News >> चुनाव जीतने पर सभी घोटालों का पर्दाफाश करेंगे: उद्धव

चुनाव जीतने पर सभी घोटालों का पर्दाफाश करेंगे: उद्धव


मुंबई, (एजेंसी) 04 अक्टूबर । शिव सेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आयी तो वह करोड़ों रुपये के कथित सिंचाई घोटाले और पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण की ओर से बिल्डर की फाइलों को जल्दबाजी में दी गयी मंजूरी की जांच कराएंगे।

Uddhav thakery

ठाकरे ने शुक्रवार रात को कहा कि एक समय कांग्रेस और एनसीपी अच्छे दोस्त थे, अब वे एक दूसरे पर इल्जाम लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अजित पवार ने कहा कि उन दस्तावेजों को पाने के लिए वह आरटीआई दायर करेंगे जिन पर चव्हाण ने दस्तखत किये जबकि चह्वाण ने कहा कि कानून उन्हें वैसे ही पकड़ लेगा जैसे जयललिता के साथ हुआ। पर दोनों को चिंता नहीं करनी चाहिए। वोट मिलने पर सत्ता में आने के बाद मैं आपकी सभी फाइल खोलूंगा और और असलियत सामने लाउंगा।

उद्धव उपनगर बोरिवली में दशहरा रैली को संबोधित कर रहे थे। शिव सेना के कई कार्यकर्ताओं के साथ आरपीआई के नेता राम पंडागले और अर्जुन डांगले भी वहां मौजूद थे। ठाकरे ने सत्ता में आने पर बाल ठाकरे मोमोरियल बनाने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि राज्य में सत्ता में आने पर हम सुनिश्चित करेंगे कि मेरे पिता बाल ठाकरे का एक मेमोरियल बने जो इंटरनेशनल लेवल का हो। लेकिन, मैं इसके लिए दूसरी पार्टियों से मदद नहीं लेना चाहता।


Check Also

पंजाब में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे करे अप्लाई

NHM (नेशनल हेल्थ मिशन) पंजाब ने स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग में बी।एससी(नर्सिंग) तथा बीएएमएस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *