Home >> Breaking News >> जनेश्वर मिश्र की मूर्ति के उद्घाटन से शुरू होगा अधिवेशन

जनेश्वर मिश्र की मूर्ति के उद्घाटन से शुरू होगा अधिवेशन


लखनऊ ,(एजेंसी) 05 अक्टूबर । आठ अक्टूबर को सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र की मूर्ति का उद्घाटन करेंगे और इसी के साथ शुरू हो जाएगा पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन। 376 एकड़ में फैले जनेश्वर मिश्र पार्क में दस हजार सपा पदाधिकारियों का हुजूम तीन दिनों तक एकत्र रहेगा। अधिवेशन के लिए करीब ढाई हजार पार्टी पदाधिकारी दूसरे राज्यों से भी लखनऊ पहुंच रहे हैं।

Janeshwar Mishra Park

कद व पद के हिसाब से सुविधा
अधिवेशन के लिए पांच सितारा होटलों से लेकर गेस्ट हाउस तक को बुक किया गया है। अधिवेशन के संयोजक और मंत्री नारद राय बताते हैं कि जो राज्य सभा सदस्य, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष आदि के स्तर के पदाधिकारियों के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।
कई पदाधिकारी तो अपने संपर्कों के माध्यम से पहले ही अच्छे होटलों में कमरे बुक करवा चुके हैं। मंत्री ने बताया कि अधिवेशन में हरियाणा व महाराष्ट्र से सबसे कम पदाधिकारी पहुंच रहे हैं क्योंकि वहां इसी महीने विधानसभा चुनाव होने के कारण सभी नेता चुनाव में लगे हैं।

संवारा जा रहा है पार्क
अधिवेशन की तैयारियों के लिए पार्क को सजाया जा रहा है। शनिवार को कई ट्रक कृत्रिम घास मंगा कर पार्क में लगाई जा रही है। इसके अतिरिक्त जनेश्वर मिश्र की मूर्ति को अंतिम रूप देने के लिए काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। गेट से घुसते ही ऊपर ग्रिल लगाने का काम भी जोरों से चल रहा है ताकि अधिवेशन में आने वाले मेहमानों को पार्क के माध्यम से सरकार की उपलब्धि बिना कुछ कहे बताई जा सके।

अधिवेशन 500 फिट लंबे ओर 100 फिट चैड़े वाटर प्रूफ पंडाल में आयोजित होगा। मेहमानों के खाने के लिए 450 फिट लंबा व 60 फिट चैड़ा पंडाल लगाया गया है ताकि दस हजार लोगों को बैठने और खाने में किसी तरह की असुविधा का सामना न करना पड़े।


Check Also

जो शख्स हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है उनकी नस्लें तबाह हो जाएंगी मगर इस शहर नाम नहीं बदलेगा : असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए एक दिसंबर को मतदान होना है और भारतीय जनता पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *