Home >> Breaking News >> तिहाड़ जाएंगे हरियाणा के सीएम: शिवराज

तिहाड़ जाएंगे हरियाणा के सीएम: शिवराज


कैथल ,(एजेंसी) 06 अक्टूबर । मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने हरियाणा के कैथल में कहा है कि कांग्रेस और आईएनएलडी की सरकार ने करप्शन और घोटाले कर-करके हरियाणा को खोखला कर है। यहां सरकारें सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं। आलम यह है कि एक पूर्व सीएम नौकरियां देने में करप्शन करने की वजह से तिहाड़ में हैं और दूसरे सीएम जाने की तैयारी में हैं। शिवराज सिंह चैहान रविवार को कैथल के रामलीला मैदान में बीजेपी उम्मीदवार राव सुरेंद्र सिंह के समर्थन में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

Shivraj Singh

हरियाणा की धरती चमत्कारी
उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार बनी तो किसान भूखा नहीं सोयेगा, लागत के अनुसार दाम मिलेंगे। उन्होंने कहा कि आज गुजरात और मध्यप्रदेश के किसान खुशहाल हैं क्योंकि उन्होंने सही फैसला लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में विकास की गंगा बहा देंगे और इसकी गारंटी वह भी लेते हैं।

शिवराज चैहान ने हरियाणा की धरती को चमत्कारी धरती बताते हुए कहा कि बीजेपी ने जिसे भी हरियाणा का प्रभारी बनाया, वह बाद में मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचा। भाई नरेंद्र मोदी भी हरियाणा बीजेपी के प्रभारी थे और वे तीन बार गुजराज के मुख्यमंत्री बने और अब उन्हें प्रधानमंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। शिवराज ने कहा कि वह भी हरियाणा के प्रभारी रहे और 3 बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने और चैथी बार भी बनेंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में सरकार अपनों का नौकरी देती हैं या पैसों की वजह से। इसलिए यहां का एक पूर्व मुख्यमंत्री तो तिहाड़ जेल में है और दूसरा जाने की तैयारी कर रहा है। हरियाणा को असल में नंबर 1 बनाना है बीजेपी चुनें। देश में कई घोटाले हुए और हरियाणा में ‘जीजा जी‘ घोटाला हुआ। रॉबर्ड वाड्रा को खुश करने के चक्कर में किसानों की जमीनें सस्ते दामों पर खरीदकर बेच डाली। हरियाणा नंबर 1 नहीं है, कई मामलों में 22 से 28वें नंबर पर है।


Check Also

बड़ी खबर : आसाराम को मिलेगी जमानत अदालत सुनवाई के लिए हुई राजी

यौन शोषण के मामले में आसाराम करीब सात साल से जेल में बंद है। उसकी जमानत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *