Home >> Breaking News >> मैं महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं होने दूंगा: मोदी

मैं महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं होने दूंगा: मोदी


महाराष्ट्र (एजेंसी) 07 अक्टूबर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उनके रहते महाराष्ट्र का विभाजन नहीं होगा। सिंधखेड़ा में एक चुनाव सभा में मोदी ने कहा कि जब तक मैं दिल्ली में बैठा हूं, कोई महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं कर सकता। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘कुछ लोग झूठ फैला रहे हैं कि मुंबई को महाराष्ट्र से अलग किया जा सकता है। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि जब तक मैं दिल्ली में बैठा हूं कोई महाराष्ट्र के टुकड़े नहीं कर सकता।‘ मोदी ने कहा कि मुंबई के बिना महाराष्ट्र और महाराष्ट्र के बिना मुंबई का वजूद संभव नहीं है। हालांकि, प्रधानमंत्री के इस बयान से अलग विदर्भ की मांग को भी झटका लगा है।

Modi
राहुल गांधी पर निशाना
मोदी ने अपने भाषण में राहुल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैंने गरीबी में बचपन गुजारा है, इसलिए मुझे गरीबों का दर्द समझने के लिए किसी की झोंपड़ी में नहीं जाना पड़ता और किसी के हाथ से रोटी छीनकर नहीं खानी पड़ती। कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में कुछ गरीब लोगों के घर रुके थे जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

नरेंद्र मोदी ने शिव सेना के किसी हमले का जवाब नहीं दिया। शिव सेना ने मंगलवार के सामना के संपादकीय में ही उन पर हमला बोला है। सामना में कहा गया है कि मोदी ने अब तक महाराष्ट्र के लिए कुछ नहीं किया। शिवसेना ने तो उनकी तुलना शिवाजी से लड़े अफजल खान से कर दी है।


Check Also

पुलिस ने लखनऊ में नौ करोड़ ठगने वाला रुखसार को किया गिरफ्तार, 40 प्रतिशत मुनाफा का ऑफर दे ट्रेंडिंग कंपनी में कराता था निवेश

लखनऊ में ठगी के नित नए मामले प्रकाश में आ रहे हैं। किसी ने मकान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *