Home >> Breaking News >> आरोप सिद्ध, तो दे दूंगा इस्तीफाः भूपेंद्र सिंह हुड्डा

आरोप सिद्ध, तो दे दूंगा इस्तीफाः भूपेंद्र सिंह हुड्डा


पानीपत (एजेंसी) 07 अक्टूबर । पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से रॉबर्ट वाड्रा को जमीन देने संबंधी लगाए गए आरोप पर सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पीएम आरोप सिद्ध कर दें, मैं अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा सरकार ने तीन बीघा क्या, एक इंच भी जमीन वाड्रा या सोनिया गांधी के रिश्तेदारों को नहीं दी है।

Bhupendra Singh Hudda

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास अगर सबूत है तो वह लोकायुक्त को लिखित में शिकायत क्यों नहीं देते। सीएम द्वारा यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री ने हिसार रैली में बीजेपी को अभी से अग्रिम बधाई दे दी है, इस पर कहा कि बीजेपी को नहीं, मुझे तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की अग्रिम बधाई दे रहे हैं। एसवाईएल से संबंधित पूछे गए प्रश्न पर कहा कि हरियाणा सरकार एसवाईएल का पानी लाने को लेकर गंभीर हैं और लाकर रहेंगे।

हुड्डा ने कहा कि कल तक मोदी कहा करते थे कि पाक द्वारा काटे गए एक सिर का बदला ले कर रहेंगे। पाक द्वारा किये गए गोलीबारी में पांच लोग शहीद हो गए हैं, फिर उसका कड़ा जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं। वह जवाब कैसे देंगे, 125 दिन के शासन में पाकिस्तान सौ से अधिक बार सीजर फायर का उल्लंघन कर चुका है। यहां तक कि चीनी राष्ट्रपति के साथ चरखा चलाते रहे और चीन की सेना हमारी सरहद में घुस कर तंबू लगा रही थी।


Check Also

भारत ने सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस लैंड अटैक वर्जन का सफल परीक्षण किया

भारत ने अपनी सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल ब्रह्मोस के लैंड अटैक वर्जन का आज सफल परीक्षण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *