Home >> Breaking News >> शिवसेना ने उड़ाया मोदी के 56 इंच का मजाक

शिवसेना ने उड़ाया मोदी के 56 इंच का मजाक


मुंबई,(एजेंसी) 09 अक्टूबर । पाकिस्तान द्वारा सीज फायर का उल्लंघन किए जाने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रचार अभियान जारी रखते हुए शिवसेना ने बुधवार को कहा कि मोदी को अपना ध्यान पड़ोसी देश की ‘खुराफातों‘ को रोकने पर लगाना चाहिए न कि महाराष्ट्र की राजनीति पर।

ShivSena

शिवसेना ने कहा कि राष्ट्रीय हितों की सुरक्षा के लिए मोदी के कहे मुताबिक 56 इंच का सीना जरुरी नहीं है, इसके लिए दरअसल मजबूत इच्छाशक्ति होनी चाहिए। मोदी पर यह टिप्पणी शिवसेना ने ‘सामना‘ के जरिए की है। जिसमें लिखा गया है कि मोदी को ऐसे समय में राज्य में चुनावी रैलियों में व्यस्त रखा जा रहा है जबकि उनकी सबसे ज्यादा जरुरत केंद्र में है। यह भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा का नजरअंदाज करने जैसा है।

शिवसेना ने कहा, ‘हम महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में बाद में भी बात कर सकते हैं मोदी जी, लेकिन इस समय सबसे महत्वपूर्ण यह है कि हम हमारे पड़ोसी द्वारा की जा रही खुराफातों को सहन न करें। क्या राष्ट्र के हितों की सुरक्षा के लिए और पाकिस्तान को उसके कुकर्मों का सबक सिखाने के लिए आपको 56 इंच का सीना चाहिए? उन्हें वापस इतना ही कड़ा जवाब देने के लिए आपको मजबूत इच्छा शक्ति चाहिए।‘

शिवसेना ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान लगातार भारत की ओर गोलीबारी करने की हिम्मत जुटा रहा है क्योंकि भारत सरकार की ओर से कोई सख्त कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।


Check Also

वडोदरा सेंट्रल जेल के कैदियों के लिए किया गया रेडियो स्टेशन का शुभारंभ

वडोदरा सेंट्रल जेल के कैदियों ने बुधवार को कैदियों के पुनर्वास और सुधार के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *